बिग बॉस’ फेम जैस्मिन भसीन ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, यूजर ने कहा- मुझे आपसे ये उम्मीद नहीं थी.

HomeFashion

बिग बॉस’ फेम जैस्मिन भसीन ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, यूजर ने कहा- मुझे आपसे ये उम्मीद नहीं थी.

बिग बॉस 14' चर्चित कंटेस्टेंट और टीवी की जानी मानी अभिनेत्री जैस्मिन भसीन सोशल हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनीं रहती हैं। वह अक्सर अपनी

ब्लैक क्रॉप टॉप में शिल्पा शेट्टी का जलवा, जानें कितनी है इस आउटफिट की कीमत
सुरभि ज्योति की बोल्ड अदाएं देख फैन हुए मदहोश, बिकिनी पहने Beach पर खेलती नजर आईं ‘नागिन’
नोरा फतेही ने एक बार फिर पहन लिए ऐसे कपड़े, दिखने लगी कर्वी फिगर

बिग बॉस 14′ चर्चित कंटेस्टेंट और टीवी की जानी मानी अभिनेत्री जैस्मिन भसीन सोशल हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनीं रहती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो भी फैंस के बीच सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं। वहीं अब एक बार फिर से जैस्मिन अपनी एक तस्वीर को लेकर जबरदस्त चर्चा में आ गई हैं। इस तस्वीर में बोल्डनेस देख फैंस हैरान हैं। जैस्मिन की ये फोटो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है।

एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह बैकलेस टॉप पहने बेहद बोल्ड पोज देती दिखाई दे रही हैं। इस फोटो ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है। फोटो में आप देख सकते हैं कि जैस्मिन काउच पर बैठकर अपनी व्हाइट कलर की बोल्ड ड्रेस को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। उन्होंने सफेद रंग का काफी हॉट टॉप पहना हुआ है, जो पीछे से सिर्फ डोरी के सहारे टिका हुआ है। इस टॉप के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग व्हाइट कलर की स्कर्ट कैरी की हुई है। जाहिर तौर पर इस फोटो में जैस्मिन बेहद हॉट नजर आ रही हैं।

जहां एक तरफ फैंस जैस्मिन के इस लुक पर फिदा होते नजर रहे हैं। कमेंट कर के उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं कुछ यूजर्स को एक्ट्रेस के इस बोल्ड लुक ने काफी निराश किया है। एक यूजर लिखती है- ‘सॉरी लेकिन मुझे आपसे ये उम्मीद नहीं थी, मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं।’ वहीं दूसरे यूजर ने तो उन्हें स्विचबोर्ड सही कराने की सलाह दे डली। तो वहीं एक ने लिखा, ‘आप पूरे कपड़ों में ज्यादा अच्छी लगती हैं।