मोनिका भदौरिया ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा “को कहा बाय – बाय

HomeTelevision

मोनिका भदौरिया ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा “को कहा बाय – बाय

मोनिका भदौरिया (Monika Bhadoriya) सब टीवी पर प्रसारित होने वाले टीवी कॉमिडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले कई सालों से लोगों को जमकर हंसा रहा है।

सई को चोट लगते ही बौखलाएगा विराट, चौहान हाउस छोड़ देगी पाखी
इन 6 हसीनाओं ने ठुकराया था ‘नायरा’ का रोल, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में ऐसे हुई थी Shivangi Joshi की एंट्री
सलमान ख़ान की इस हीरोइन ने किया शो में जाने से इनकार, ‘ऑफर करेंगे तो भी नहीं जाऊंगी’

मोनिका भदौरिया (Monika Bhadoriya) सब टीवी पर प्रसारित होने वाले टीवी कॉमिडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले कई सालों से लोगों को जमकर हंसा रहा है। शो के किरदारों ने अपनी एक अलग ही छाप लोगों के दिलों में बनाई हुई है। लेकिन अब इस शो से एक अहम किरदार आपको नहीं दिखाई देगा। एक कलाकार ने यह शो छोड़ दिया है। मोनिका भदौरिया ने शो को बाय बाय कह दिया है। शो में बागा की गर्लफ्रेंड बावरी का रोल प्ले करने वाली मोनिका अब आगे इस शो में नजर नहीं आएगी।

आपको बता दें कि शो की कलाकार मोनिका ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए बताया कि उन्होंने ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि हां मैंने शो छोड़ दिया है। इस बात को 2 महीने से भी ज्यादा हो चुके हैं। मैं अपने निभाए किरदार को बहुत मिस करूंगी क्योंकि इसे मैंने अपने हिसाब से ढाला था।
कुछ समय पहले ऐसी खबरें जोर पकड़ रही थी  जिनमें कहा गया कि मोनिका भदौरिया ने अपनी फीस बढ़ा दी है। लेकिन उन खबरों का खंडन करते हुए मोनिका ने कहा कि मैंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सौहार्दपूर्ण तरीके से छोड़ा है और किसी से कोई बैर नहीं है।’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोनिका लगभग 6 साल से इस कॉमिडी शो में काम कर रही थीं लेकिन पिछले कुछ समय से शो में नजर नहीं आ रही थीं। अब देखना यह होगा कि उनका अगला कदम क्या होगा। अब वह आगे क्या करने वाली है इस बात की जानकारी अभी किसी को नहीं पता।

लेखिका:  शाम्भवी मिश्रा


Saina Nehwal बहुत जल्द पर्दे पर होगी सायना नेहवाल की बायोपिक
Rajpal Yadav जानिए इनके जीवन से जुडी कुछ खास बातें