माधुरी दीक्षित की लहंगे में देखते ही बन रही खूबसूरती, 53 की उम्र में लग रहीं 25 की

HomeFashion

माधुरी दीक्षित की लहंगे में देखते ही बन रही खूबसूरती, 53 की उम्र में लग रहीं 25 की

माधुरी दीक्षित बढ़ती उम्र के साथ और भी ज्यादा खूबसूरत होती दिखाई दे रही हैं। अपनी ब्यूटी के साथ ही ये अदाकारा स्टाइल का भी पूरी तरह से ख्याल रखती है।

Mouni Roy ने येलो ऑफ शोल्डर गाउन में कराया बोल्ड फोटोशूट, काउच पर बैठकर दिए कातिलाना पोज
समंदर किनारे सारा अली खान का कूल अंदाज, बोलीं- हकूना मटाटा
ब्लैक आउटफिट में निया शर्मा ने शेयर की जबरदस्त हॉट फोटो, अदाएं देख फैंस हुए क्लीन बोल्ड, VIRAL PHOTOS

माधुरी दीक्षित बढ़ती उम्र के साथ और भी ज्यादा खूबसूरत होती दिखाई दे रही हैं। अपनी ब्यूटी के साथ ही ये अदाकारा स्टाइल का भी पूरी तरह से ख्याल रखती है। तभी तो कभी-कभी इनके ऐसे लुक्स सामने आ जाते हैं, जिनके आगे तो बीटाउन की यंग ऐक्ट्रेसेस तक फीकी लगने लग जाएं। आदाकारा का ऐसा ही एक लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें माधुरी न सिर्फ सुंदर, बल्कि इतनी यंग लग रही हैं कि उन्हें देख यकीन करना मुश्किल है कि ये ऐक्ट्रेस उम्र की हाफ सेंचुरी तक काफी पहले पूरी कर चुकी है।

सोशल मीडिया पर शेयर्ड फोटोज में माधुरी को लाइट ग्रीन कलर का लहंगा पहने देखा जा सकता है। इस सेट में हाफ स्लीव्स ब्लाउज था, जिस पर रिच वाइट थ्रेड वर्क देखा जा सकता था। ये उसमें डेलिकेट लुक को ऐड कर रहा था। इसके साथ ऐ-लाइन स्कर्ट थी और इस पर भी ब्लाउज की तरह ही सफेद धागों से बारीक और खूबसूरत कढ़ाई की गई थी।

हैंड एम्ब्रॉइडरी वाले इस लहंगे के साथ अदाकारा ने मैचिंग का दुपट्टा कैरी किया था। उन्होंने इस अटायर के साथ डायमंड ऐंड एम्रल्ड का स्टनिंग नेकपीस पहना था। इसके साथ माधुरी दीक्षित ने मैचिंग के ईयररिंग्स भी वेअर किए थे। उनके बालों को प्रिटी कर्ल्स में स्टाइल किया गया था, वहीं मेकअप न्यूड टोन रखते हुए चीक्स को ब्लश्ड लुक दिया गया था।