HomeCinemaNews

भूमि पेडनेकर ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए लिखी खूबसूरत कविता | Bhumi Pednekar has penned a phenomenal emotional notice on Sushant Singh Rajput

[ad_1] फिल्म सेट की यादें भूमि ने लिखा- जब पहली बार हम मिले थे, तुमने कहा था कि तुम मुझे तारे दिखाओगे.. मैंने सोचा- हां, कुछ भी। लेकिन तुमने अपन

सारा अली के रैंप पर उतरते ही मच गया हंगामा, दुल्हन की ड्रेंस में देख दर्शकों ने
सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हुईं श्रद्धा कपूर, बोलीं- यकीन करना बहुत मुश्किल
आमिर खान ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, इन 5 वजहों से एक्टर को करेंगे मिस फैंस

[ad_1]

फिल्म सेट की यादें

फिल्म सेट की यादें

भूमि ने लिखा- जब पहली बार हम मिले थे, तुमने कहा था कि तुम मुझे तारे दिखाओगे.. मैंने सोचा- हां, कुछ भी। लेकिन तुमने अपने हर शब्द को साबित किया। कितनी खुशी के साथ तुमने हमें अपना टेलीस्कोप दिखाया था।

टीचर बन जाया करते थे

टीचर बन जाया करते थे

हमने कई लेखकों की बातें की है, साथ में थ्योरी, सफलता और जिंदगी पर चर्चा की है। हमने बहस की है हमारी लड़ाई हुई है। तुम उस वक्त टीचर बन जाते थे।मैं तुम्हारा इंतजार पेन और पेपर लेकर किया करती थीं।

उत्साहित रहते थे सुशांत

उत्साहित रहते थे सुशांत

भूमि ने पोस्ट में बताया कि सुशांत ने खुशी से उछलते हुए भूमि और बाकी लोगों को भी अपने टेलिस्कोप से अलग-अलग ग्रह और ब्लैक होल दिखाया, जिसे देखकर वे हक्की-बक्की रह गई थीं। भूमि ने लिखा- मेरे सवालों का तुम उत्साहित होकर जवाब दिया करते थे।

तुम याद आओगे सुशांत

तुम याद आओगे सुशांत

“हमने चार्ट्स और एल्गोरिदम की मदद से म्यूजिक को समझने की कोशिश भी की है। तुमने आर्ट की मदद से न्यूटन की थ्योरी समझाने की कोशिश की थी। तुमने मुझे जिंदगीभर का एक्सपीरियंस दे दिया मेरे दोस्त। तुम्हारे जाने का गम तुमसे मिल चुके लोगों और जो अभी तक नहीं मिले सबको है। तुम याद आओगे हमारे SSR.”

श्रद्धा कपूर हुईं भावुक

श्रद्धा कपूर हुईं भावुक

श्रद्धा ने कुछ खास तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है- ”जो कुछ भी हुआ उसे स्वीकार करने की कोशिश कर रही हूं, लेकिन यह बहुत मुश्किल है। यह बहुत बड़ा नुकसान है। सुशांत विनम्रता, बुद्धिमत्ता और हर चीज में खूबसूरती देखने वाले शख्स थे। वे अपनी ही धुन में रहते थे।”

डिप्रेशन में थे सुशांत

डिप्रेशन में थे सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत पिछले 6 महीनों से डिप्रेशन में थे। 14 जून को उन्होंने अपने मुंबई आवास में फांसी लगाकर जान ले ली। उनके चाहने वाले इस खबर से शॉक में हैं।

[ad_2]

Source link