क्या पति Ranveer Singh के बराबर फीस मांगकर Sanjay Leela Bhansali की फिल्म Baiju Bawra से बाहर हुईं Deepika Padukone?

HomeCinema

क्या पति Ranveer Singh के बराबर फीस मांगकर Sanjay Leela Bhansali की फिल्म Baiju Bawra से बाहर हुईं Deepika Padukone?

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हर फिल्म के लिए मेकर्स से मोटी रकम वसूलती हैं. एक्ट्रेस अक्सर बॉलीवुड में हीरो और हीरोइन के बीच फीस

‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ के लिए एक्शन डायरेक्टर बने अजय देवगन
Shravan Rathod के निधन से सदमे में बॉलिवुड, अजय देवगन से लेकर अक्षय कुमार तक सभी दुखी
Ranbir Kapoor की बिगड़ी तबीयत, एक्टर के अंकल ने कहा- ‘मुझे यकीन नहीं है कि उसे कैसे…’

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हर फिल्म के लिए मेकर्स से मोटी रकम वसूलती हैं. एक्ट्रेस अक्सर बॉलीवुड में हीरो और हीरोइन के बीच फीस में अंतर को लेकर बात कर चुकी हैं. वहीं, हाल ही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के हाथों से अपने को-स्टार की जितनी फीस मांग कर एक फिल्म निकल गई है. दीपिका अब संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बैजू बावरा’ (Baiju Bawra) में नजर नहीं आएंगी क्योंकि उन्होंने अपने पति और एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh ) की जितनी फीस की डिमांड की थी.

दीपिका पादुकोण ने संजय लीला भंसाली की फिल्म के लिए अपने पति रणवीर सिंह के बराबर फीस मांगी थी. न एक पैसा ज्यादा, न एक पैसा कम. हालांकि मस्तानी की इस रिक्वेस्ट को संजय लीला भंसाली ने रिजेक्ट कर दिया है, जिसके बाद से दीपिका अब इस फिल्म से आउट हो चुकी हैं.

आपको बता दें कि अब तक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी संजय लीला भंसाली की 3 फिल्मों में दिखाई दे चुकी है, ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’. इन तीनों ही फिल्मों को दर्शकों ने खूब प्यार दिया. फैंस इस बात से काफी खुश थे कि एक बार फिर दोनों संजय की फिल्म में साथ काम करने वाले हैं. लेकिन अब फैंस को ये बात जानकर निराशा हो सकती है कि दीपिका और रणवीर अब संजय लीला भंसाली की फिल्म में साथ नजर नहीं आएंगे.

‘बैजू बावरा’ इसी नाम की 1952 की फिल्म की रीमेक है, जिसमें भारत भूषण और मीना कुमारी ने लीड रोल किया है. फिलहाल दीपिका पादुकोण की झोली में कई बड़ी फिल्में मौजूद हैं. वो कबीर खान की फिल्म ’83’ में रणवीर सिंह के साथ दिखेंगी. दीपिका की झोली में शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म भी है जिसमें वह अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी.

इसके अलावा दीपिका सिद्धार्थ आनंद की ‘फाइटर’ में भी दिखाई देंगी, जिसमें वो पहली बार ऋतिक रोशन के साथ काम करने वाली हैं. दीपिका, शाहरुख खान के साथ ‘पठान’ में नजर आएंगी, जिसमें जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में होंगे. इन सभी फिल्मों के अलावा उनके पास पाइपलाइन में अमिताभ बच्चन के साथ ‘इंटर्न’ रीमेक भी है.