ब्लैक आउटफिट में निया शर्मा ने शेयर की जबरदस्त हॉट फोटो, अदाएं देख फैंस हुए क्लीन बोल्ड, VIRAL PHOTOS

HomeFashion

ब्लैक आउटफिट में निया शर्मा ने शेयर की जबरदस्त हॉट फोटो, अदाएं देख फैंस हुए क्लीन बोल्ड, VIRAL PHOTOS

Nia Sharma Bold photos : एक्‍ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) इन दिनों एक के बाद एक बोल्ड तसवीरें फैंस के साथ शेयर कर रही है. इन तसवीरों में निया की अदाए

शहनाज गिल की मोनोक्रोम तस्वीर पर फिदा हुए फैंस, फोटो वायरल
जब ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखी थी Malaika Arora, अजीब आउटफिट की वजह से हो गई थी बुरी तरह ट्रोल
हाय गर्मी.जालीदार ड्रेस में नोरा फतेही की अंगड़ाई देख मुंह से निकला- ‘आग और शोला का जबरदस्त कॉम्बो

Nia Sharma Bold photos : एक्‍ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) इन दिनों एक के बाद एक बोल्ड तसवीरें फैंस के साथ शेयर कर रही है. इन तसवीरों में निया की अदाएं देख फैंस का हाल बेहाल है. नागिन एक्ट्रेस वैसे तो हर लुक में कमाल लगती है, लेकिन लेटेस्ट फोटोज ने उनके चाहने वालों को क्लीन बोल्ड कर दिया है. निया की ये फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

निया शर्मा ने एक बार फिर से अपनी बोल्ड तसवीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन तसवीरों में निया ब्लैक आउटफिट में दिख रही है. तसवीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा है, टैन लाइनें ब्लर लाइनों की तुलना में बेहतर होती हैं!. एक्ट्रेस ने टॉप के साथ ब्लैक कोट पहना हुआ है, जो उनके लुक को काफी हॉट बना रहा है. ओपन हेयर में निया की अदाएं जानलेवा है. साथ ही एक्ट्रेस ने गले में गोल्डन कलर की चेन भी पहन रखी है.

नागिन एक्ट्रेस की इन तसवीरों पर तबाड़तोड़ लाइक्स आ रहे है. साथ ही फैंस इसपर जमकर लाइक्स की बरसात कर रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, सुपर हॉट. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, वॉव. एक यूजर ने लिखा, आप मेरी फेवरेट हो. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, जान लेकर रहोगी मैडम आप. वहीं कई यूजर्स ने इसपर फार इमोजी बनाकर भी कमेंट किया.