इतनी सुंदर साड़ी पहन आलिया भट्ट ने ‘गेंदा फूल’ पर मटकाई कमरिया, तस्वीरें देख छूटेगा पसीना

HomeFashion

इतनी सुंदर साड़ी पहन आलिया भट्ट ने ‘गेंदा फूल’ पर मटकाई कमरिया, तस्वीरें देख छूटेगा पसीना

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हाल ही में अपनी दोस्त रिया खुराना (Rhea Khurana) की शादी अटेंड करने के लिए पहुंची थीं, जिसके लिए उन्होंने एक

ग्लैमरस अवतार से सबके होश उड़ा रही हैं बालिका वधु Avika Gor,
टीचर 2 महान किंग के नाम बताओ
रकुल प्रीत ने पूल में लगाया हॉटनेस का जबरदस्त तड़का, Photo देख फैंस ने थामा दिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हाल ही में अपनी दोस्त रिया खुराना (Rhea Khurana) की शादी अटेंड करने के लिए पहुंची थीं, जिसके लिए उन्होंने एक से बढ़कर एक ऑउटफिट्स पहने थे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जितनी खूबसूरत अपनी फिल्मों में लगती हैं उससे कहीं ज्यादा ग्लैमरस एक्ट्रेस की पर्सनल चॉइस है। फिल्म्स स्क्रीनिंग से लेकर रेडी रेड कार्पेट इवेंट तक, स्टाइलिश फोटोशूट्स से लेकर अपनी बीएफएफ की शादी तक, आलिया का फैशन गेम हमेशा ही टॉप पर होता है, जिसे नजरअंदाज करना वाकई ही मुमकिन नहीं है।

आलिया न केवल स्टाइल स्टेटमेंट की क्वीन हैं बल्कि एक्ट्रेस का क्लासिक कलर पैलेट से प्यार किसी से छिपा नहीं है। डबल टोंड बोल्ड सिल्हूट्स से लेकर खूबसूरत इंडियन लुक्स तक आलिया ने हर स्टाइल के कपड़े पहने हैं। यही एक कारण भी है कि हटके दिखने का प्रेशर एक्ट्रेस की स्टाइलिंग में दूर-दूर तक देखने को नहीं मिलता है। वह ऐसा कुछ भी नहीं पहनती हैं, जो उनके लुक का कबाड़ा करें। ऐसा ही कुछ हमें तब देखने को मिला जब रणबीर को अकेले छोड़ आलिया अपनी दोस्त की शादी अटेंड करने जा पहुंचीं।