फुकरे 3 की शूटिंग शुरू, मुहूर्त पूजा की फोटो शेयर कर एक्टर्स ने मांगा आशीर्वाद

HomeCinema

फुकरे 3 की शूटिंग शुरू, मुहूर्त पूजा की फोटो शेयर कर एक्टर्स ने मांगा आशीर्वाद

कॉमेडी ड्रामा फुकरे दर्शकों के पसंदीदा फिल्मों में शामिल रही है. फिल्म के दूसरे पार्ट फुकरे रिटर्न्स ने भी लोगों को खूब हंसाया. अब फिल्म का तीसरा पार्

बाला, पहले दो दिनों में हुआ इतना कलेक्शन
एसिड अटैक लड़कियों की मदद कर शाहरुख बने असली ‘किंग खान’, बताया- दिल्ली में मां क्यों लगाती थी मेहंदी?
Arjun Kapoor ने Malaika Arora छोड़ किसी और के लिए हाथ में उठाया मंगलसूत्र

कॉमेडी ड्रामा फुकरे दर्शकों के पसंदीदा फिल्मों में शामिल रही है. फिल्म के दूसरे पार्ट फुकरे रिटर्न्स ने भी लोगों को खूब हंसाया. अब फिल्म का तीसरा पार्ट फुकरे 3 भी अपनी हंसी-ठहाके से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. पुलक‍ित सम्राट, ऋचा चड्ढा, वरुण शर्मा, मंजोत सिंह स्टारर फुकरे 3 की शूट‍िंग शुरू हो चुकी है. एक्टर्स ने इसके मुहूर्त पूजा से फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी है.

मंजोत सिंह ने मुहूर्त पूजा की फोटो शेयर कर लिखा- ‘आओ शुरू करें आगे का हिस्सा. फुकरे 3 बहुत जल्द. आपका आशीर्वाद चाह‍िए.’ पुलक‍ित ने लिखा- ‘#fukrey3 बहुत बहुत बहुत जल्द शुरू होने वाला है…आप सब प्यार भेजते रह‍िएगा’. वहीं वरुण और ऋचा ने भी फिल्म के मुहूर्त पूजा की तस्वीर शेयर कर अपनी खुशी जाह‍िर की है. मालूम हो फुकरे 3 में अली फजल और पंकज त्र‍िपाठी भी अहम किरदार में हैं.

फुकरे 3 की कहानी को लेकर पहले चर्चा थी कि ये कोरोना वायरस स्थ‍िति के इर्द-गिर्द होगा. डायरेक्टर मृगदीप ने पीटीआई को दिए इंटरव्यू कमें बताया- ‘फिल्म का यह पार्ट भी ह्यूमरस तरीके से स्ट्रॉन्ग मैसेज देगा जो लोगों को पसंद आएगा. ओर‍िजीनल कहानी में कोव‍िड-19 के बारे में कुछ नहीं है. पर हम अब इसपर विचार कर रहे हैं. हमने इसपर चर्चा की है. हमें बहुत सावधान रहना होगा कि इसे किस तरह पर्दे पर दिखाएं, ये जबरदस्ती वाला सीन नहीं दिखना चाह‍िए’.