लाइफस्टाइल: इस महल जैसे फ्लैट में अपने पति कुणाल खेमू संग रहती हैं सोहा अली खान, देखें इनसाइड तस्वीरें

HomeLife Style

लाइफस्टाइल: इस महल जैसे फ्लैट में अपने पति कुणाल खेमू संग रहती हैं सोहा अली खान, देखें इनसाइड तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान ने फिल्म जगत को कई हिट फिल्में दी और दर्शकों के बीच अपनी अलग जगह बनाई। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं, और

घर-घर जाकर लिपस्टिक बेचा करते थे Arshad Warsi, जया बच्चन
सुर्खियों में है उर्वशी रौतेला का 58 लाख रुपये का लुक, 300 साल तक पुरानी नहीं दिखेगी साड़ी
ब्लू साड़ी में नेहा कक्कड़ का गॉर्जियस लुक, पति रोहनप्रीत ने ऐसे किया रिएक्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान ने फिल्म जगत को कई हिट फिल्में दी और दर्शकों के बीच अपनी अलग जगह बनाई। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं, और सोशल मीडिया पर उनके द्वारा शेयर की गई पोस्ट को फैंस का खूब प्यार मिलता है। आज वे अपने पति व बॉलीवुड एक्ट्रेस कुणाल खेमू और बेटी इनाया नौमी खेमू संग मुंबई में ही रहती हैं। पटौदी परिवार से नाता रखने वाली सोहा भले ही पटौदी के शाही महल में नहीं रहती, लेकिन उनका मुंबई वाला घर किसी आलीशान महल से कम नहीं है। तो चलिए आपको सोहा के इस घर की इनसाइड तस्वीरें दिखाते हैं।

दरअसल, सोहा अली खान अपने पति और बेटी संग मुंबई के खार इलाके के लिंकिंग रोड पर स्थित सुंदर विला अपार्टमेंट के फ्लैट में रहती हैं, जो कि 9वें फ्लोर पर है। साल 2015 में शादी के बाद से ही ये कपल इस फ्लैट में रह रहा है, जो बेहद ही आलीशान है।

इस फ्लैट को सोहा की मां शर्मिला टैगोर ने शादी के समय गिफ्ट के रूप में अपने दामाद और बेटी को दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फ्लैट की कीमत लगभग 9 करोड़ रुपये है। सोहा ने अपने घर की कई तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी।