पिता के निधन की खबर सुनते ही कश्मीर से मुंबई पहुंची हिना खान, एयरपोर्ट पर आईं नजर

HomeTelevision

पिता के निधन की खबर सुनते ही कश्मीर से मुंबई पहुंची हिना खान, एयरपोर्ट पर आईं नजर

मशहूर एक्ट्रेस हिना खान के पिता का अचानक से इंतकाल हो गया, जिसे जानकर हर कोई हैरान और दुखी है। हिना खान के पिता ठीक थे और अक्सर हिना के साथ वीडियो में

हिना खान से भी ज्यादा हॉट हैं समंदर के अंदर उनकी ये तस्वीर, एक्ट्रेस की ‘अंडरवाटर’ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल
Indian Idol 12: रेखा ने विशाल डडलानी के सिर पर बजाया तबला, हैरान सिंगर ने शेयर की ये फनी तस्वीरें फीलिंग्स
Pawandeep Rajan-Arunita Kanjilal के छक्के छुड़ाने के लिए Sawai Bhatt ने कसी कमर, Himesh Reshammiya के साथ जल्द रिलीज करेंगे पहला गाना

मशहूर एक्ट्रेस हिना खान के पिता का अचानक से इंतकाल हो गया, जिसे जानकर हर कोई हैरान और दुखी है। हिना खान के पिता ठीक थे और अक्सर हिना के साथ वीडियो में नजर आते थे, हिना कश्मीर गई थीं उनका और शहीर शेख का एक म्यूजिक वीडियो आने वाला है उसी की शूटिंग के लिए एक्ट्रेस कश्मीर में थीं, जैसे ही हिना को अपने पिता के निधन की खबर मिली वो तुरंत कश्मीर छोड़कर मुंबई के लिए निकल पड़ीं।

कार्डियक अरेस्ट की वजह से हिना के पिता का निधन हुआ था। हिना एयरपोर्ट पर नजर आईं तो उन्होंने चेहरा मास्क और गॉगल से ढका था।

बेदर्द’ को स्टेबिन बेन ने गाया है और गाने के बोल संजीव चतुर्वेदी ने लिखे हैं। इस गाने को पॉकेट एफएम इंडिया द्वारा प्रस्तुत किया गया है। हिना के फैंस, फॉलोअर्स और इंडस्ट्री के दोस्तों ने उनके इस पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें बधाई दी। विकास कलंत्री ने लिखा,- “किलर शेर खान आगे देख रहा है। वहीं सिंगर ” स्टेबिन बेन ने लिखा,- “आखिरकार ये आ रहा है।”

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब हिना खान ने किसी म्यूजिक वीडियो में काम किया हो। इससे पहले वो ‘रांझणा’ में के प्रियांक शर्मा और ‘हमको तुम मिल गए’ में धीरज धूपर के साथ नजर आ चुकी हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो हिना खान को आखिरी बार ‘कोसौटी जिंदगी की’ में कोमोलिका की भूमिका में देखा गया था। फिलहाल, वो वेब सीरीज ‘डैमेज 2’ के दूसरे सीजन में नजर आएंगी। हिना और अध्यायन की इस वेब सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘हंगामा प्ले’ पर रिलीज किया जाएगा।