वापसी को तैयार दीपिका-रुबीना के शो, जानें कैसा रहा दूसरी पारी का सक्सेस रेट

HomeTelevision

वापसी को तैयार दीपिका-रुबीना के शो, जानें कैसा रहा दूसरी पारी का सक्सेस रेट

टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे सीरियल आए हैं, जिन्हें खूब पसंद किया गया. टीवी क्वीन एकता कपूर संग अन्य ने आज तक कई बढ़िया सीरियल दर्शकों को परोसे हैं. इनमें

सिलवासा में पूरी हुई Mohsin Khan और Shivangi Joshi के शो की शूटिंग, मुंबई के लिए रवाना हुई पूरी टीम
Bigg Boss 13 update सिक्रेट रूम से सीधे अस्पताल पहुँचे सिद्धार्थ शुक्ला
फिल्म और टीवी अभिनेता आशीष रॉय का लम्बी बीमारी‌ के बाद निधन, तीन साल से चल रहा था किडनी का ट्रीटमेंट

टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे सीरियल आए हैं, जिन्हें खूब पसंद किया गया. टीवी क्वीन एकता कपूर संग अन्य ने आज तक कई बढ़िया सीरियल दर्शकों को परोसे हैं. इनमें से कई शोज को अपार सफलता मिलने के बाद कभी जनता की डिमांड पर या फिर कहानी को आगे आगे बढ़ाने के लिए इनके सीजन 2 को लेकर आया गया. इस लिस्ट में नया नाम सुसराल सिमर का सीरियल का जुड़ गया है. आइए आपको बताएं और किन सीरियल्स के आ चुके हैं नए सीजन.

साथ निभाना साथिया – देवोलीना भट्टाचार्जी के इस सीरियल को दर्शक हमेशा से प्यार देते आए हैं. गोपी वहू और कोकिलाबेन के बीच की केमिस्ट्री किसे पसंद नहीं है. सीरियल काफी लम्बे समय तक चलने के बाद बंद हुआ तो फैंस ने ये जाहिर करने में कमी नहीं की कि वह इसे मिस कर रहे हैं. ऐसे में 2020 में साथ निभाना साथिया 2 के साथ मेकर्स वापस आए. इस शो को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

जमाई राजा – जमाई राजा अपने समय के बेस्ट शोज में से एक रहा है. इस शो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए इसके सीजन 2 को लाया गया था और अब इसके वेब वर्जन जमाई राजा 2.0 को एकता कपूर जी5 पर लेकर आई हैं, जिसे पसंद किया जा रहा है.

कुबूल है – करण सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति के फेमस सीरियल कुबूल है के सीजन 2 को भी एकता कपूर जी 5 पर लेकर आई हैं. कुबूल है 2.0 को वेब शो के रूप में वापस लाया गया है. दर्शकों के बीच इसे लेकर लम्बे समय से उत्साह था और अब दर्शक इसे चाव से देखने में लगे है और पसंद भी कर रहे हैं.