पाखी पर हाथ उठाएगी नंदिनी? रो-रोकर बुरा होगा अनुपमा का हाल

HomeTelevision

पाखी पर हाथ उठाएगी नंदिनी? रो-रोकर बुरा होगा अनुपमा का हाल

टीवी सीरियल अनुपमा में शाह परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अनुपमा और वनराज को फैक्टरी का लोन चुकाना है और राखी दवे ने इस मौके का प

सुपर डांसर 4: कंटेस्टेंट्स ने दी ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि, सेट पर रो पड़ीं नीतू कपूर
Holi 2021: सोफिया हयात का खुलासा होली में उनके साथ हुई थी छेड़छाड़, एक्ट्रेस ने शेयर किया सेलिब्रिटी की होली पार्टी का बुरा अनुभव
दिव्यांका त्रिपाठी ने Bade Acche Lagte Hain 2 में काम करने से किया मना, सामने आई बड़ी वजह

टीवी सीरियल अनुपमा में शाह परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अनुपमा और वनराज को फैक्टरी का लोन चुकाना है और राखी दवे ने इस मौके का पूरा फायदा उठाया है। पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि राखी शाह हाउस में आकर खूब हंगामा करती है। नंदिनी और पाखी के बीच भयंकर लड़ाई होने वाली है। काव्या (Madalsha Sharma) वनराज को मनाएगी कि वो कहीं बाहर घूमने चले। हालात से परेशान वनराज कुछ समय के लिए अपनी परेशानियों से दूर रहने का मन बनाएगा और वो काव्या के साथ बाहर जाने के लिए तैयार हो जाएगा। पाखी काव्या को रोकेगी और उससे डांस प्रैक्टिस की बात करेगी।

काव्या पाखी के सामने सौ बहाने बनाने लगेगी। आखिर में पाखी अकेले ही डांस प्रैक्टिस करने का फैसला लेगी। अनुपमा काव्या और पाखी की बात सुन लेगी। परेशान अनुपमा नंदिनी से मदद मांगेगी। अनुपमा नंदिनी से कहेगी कि वो पाखी को डांस की प्रैक्टिस करवा दे। नंदिनी पाखी को डांस सिखाने जाएगी लेकिन वो नंदिनी के साथ बदतमीजी से पेश आएगी। नंदिनी और पाखी के बीच तीखी बहस छिड़ जाएगी। तभी वहां पर तोषु, समर, अनुपमा और किंजल भी आ जाएंगे। पाखी की बढ़ती बदतमीजियों को देखकर नंदिनी उसे झापड़ मारने की बात कहेगी।

तोषु दोनों को डांटेगा लेकिन किंजल नंदिनी की साइड लेगी। पाखी सभी से कहेगी कि अगर वो डांस कॉम्पटीशन हार गई तो इसके लिए सभी लोग जिम्मेदार होंगे। पाखी का ये रूप देखकर अनुपमा टूट जाएगी और रो-रोकर उसका बुरा हाल हो जाएगा।

वनराज काव्या के दोस्त से लोन की बात छेड़ देगा। घर लौटते वक्त काव्या वनराज से कहेगी कि उसने उसे अपने दोस्तों से मिलवाकर गलती की है। काव्या को ये बात बिल्कुल भी नहीं पसंद आएगी कि वनराज ने उसके दोस्त से घर की परेशानियां क्यों शेयर कर दी। इसके बाद दोनों के बीच खूब लड़ाई होगी।