पहली बार Ranveer Singh संग रोमांस करेंगी Katrina Kaif!! इस डायरेक्टर ने किया ये कमाल

HomeCinema

पहली बार Ranveer Singh संग रोमांस करेंगी Katrina Kaif!! इस डायरेक्टर ने किया ये कमाल

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को दो बैंकेबल स्टार्स हैं, जिन्होंने अभी तक किसी फिल्म के लिए हाथ नहीं

द फैमिली मैन 2:19 मई को रिलीज होगा मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज का ट्रेलर, रिलीज डेट भी आई सामने
Soorarai Pottru Remake से बाहर हुए Shahid Kapoor!! इस एक्टर ने मारी धांसू एंट्री
फैशन नहीं मजबूरी में अमिताभ बच्चन को इस तरह पहननी पड़ी थी शर्ट, बताया शूट के पहले दिन का किस्सा

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को दो बैंकेबल स्टार्स हैं, जिन्होंने अभी तक किसी फिल्म के लिए हाथ नहीं मिलाया है। रणवीर सिंह ने रामलीला से सफलता की सीढ़ियां चढ़ना शुरू कीं और जल्द ही नई जनरेशन के सबसे सफल सुपरस्टार बन गए। इसके दूसरी तरफ कटरीना कैफ इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश डीवा हैं जो हर फिल्म में दर्शकों के सामने कुछ नया पेश करती हैं। दर्शकों को इन दोनों कलाकारों को साथ में देखने का इंतजार है, जो जल्द ही पूरा होने वाला है।

डायरेक्टर जोया अख्तर ने रणवीर सिंह और कटरीना कैफ को एक फिल्म में कास्ट करने का मन बनाया है। जोया अख्तर ने रणवीर सिंह के साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और जिंदगी न मिलेगी दोबारा के दौरान उनकी कटरीना कैफ के साथ भी अच्छी दोस्ती हो गई थी। बताया जा रहा है कि जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने जब कटरीना कैफ के लिए अपनी फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई तो उन्होंने तुरंत ही हां कह दी।

‘जोया अख्तर की फिल्म में कटरीना कैफ का बहुत ही पावरफुल रोल है। कटरीना कैफ फिल्म में रणवीर सिंह की जिंदगी का अहम हिस्सा होंगी। जोया अख्तर और कटरीना कैफ की जबरदस्त बॉन्डिंग है। जोया ने जब अपनी फिल्म की कहानी कटरीना को सुनाई तो उन्होंने तुरंत ही इसके लिए हां कह दी।’

यह पहला मौका है जब रणवीर सिंह और कटरीना कैफ एक साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। दोनों कलाकारों को साथ देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं। मेकर्स कुछ ही महीनों में इस फिल्म का आधिकारिक ऐलान कर देंगे।