सीता का किरदार निभाएंगी Kareena Kapoor Khan! मांग ली इतनी ज्यादा फीस, प्रोड्यूसर के छूट जाएंगे पसीने

HomeCinema

सीता का किरदार निभाएंगी Kareena Kapoor Khan! मांग ली इतनी ज्यादा फीस, प्रोड्यूसर के छूट जाएंगे पसीने

सिनेमा जगत में एक पुरानी धारणा है कि शादी करने और मां बनने के बाद एक्ट्रेसेज के करियर की रफ्तार पर ब्रेक सा लग जाता है. हालांकि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना

फिल्म Ashiqui के इस सुपरहिट गाने को समीर ने लिखा था अपनी मोहब्बत के लिए
अनीज बज्मी की अपकमिंंग कॉमेडी फिल्म में 15वीं बार प्रेम बनेंगे सलमान खान, 2022 से शुरू करेंगे शूटिंग
जब करियर के पीक पर राजेश खन्ना से हुईं ये गलतियां, शर्मिला टैगोर ने बताया था, क्यों बर्बाद हुआ ‘काका’ का करियर

सिनेमा जगत में एक पुरानी धारणा है कि शादी करने और मां बनने के बाद एक्ट्रेसेज के करियर की रफ्तार पर ब्रेक सा लग जाता है. हालांकि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ ऐसा नहीं है. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सालों पहले शादी के बंधन में बंध गई थीं और अभी वह 2 बच्चों की मां हैं, लेकिन बावजूद इसके उनके पास प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म वीरे दी वेडिंग 2 (Veere Di Wedding) और हंसल मेहता के निर्देशन में बन रही एक अनटाइटल्ड मूवी में काम करती नजर आएंगी. लेकिन इसके साथ ही करीना को एक और ऐसी फिल्म का ऑफर मिला है जिसका इंतजार पूरा देश कर रहा है. फिल्म का नाम है सीता.

रामायण (Ramayan) की मूल कहानी से इतर ये फिल्म सिर्फ सीता के जीवन के इर्द-गिर्द घूमेगी और उनके दृष्टिकोण से पूरी कहानी को दिखाया जाएगा. इस फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से कई एक्ट्रेसेज के नाम सामने आ चुके हैं लेकिन फाइनल अनाउंसमेंट किसी को लेकर भी नहीं किया गया है. इसी लिस्ट में अब करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का भी नाम जुड़ गया है. करीना को भी ये फिल्म ऑफर की गई है.

करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) को फिल्म की कहानी तो पसंद आई है लेकिन उन्होंने इसके लिए 12 करोड़ रुपये फीस की डिमांड रख दी है. खबरों की मानें तो करीना के पास कई प्रोजेक्ट पहले से होने के चलते उनके लिए इस फिल्म के लिए समय निकालना मुश्किल होगा और इतनी फीस शायद ही मेकर्स अफॉर्ड कर पाएं. ऐसे में क्या करीना का नाम फाइनल होगा या नहीं, ये कहना अभी मुश्किल है.