पवनदीप के हाथ में Indian Idol 12 की ट्रोफी देख रोने लगी थीं मां, सलमान के लिए गाना है सपना

HomeTelevision

पवनदीप के हाथ में Indian Idol 12 की ट्रोफी देख रोने लगी थीं मां, सलमान के लिए गाना है सपना

लगभग 10 महीने के लंबे सफर के बाद फाइनली पवनदीप  इंडियन आइडल 12 के विजेता घोषित किए गए हैं। उत्तराखंड के रहने वाले पवनदीप को इंडियन आइडल की ट्रोफी के स

‘करण कुंद्रा ने मुझे चीट किया, माफी भी नहीं मांगी’ ब्रेकअप पर पहली बार बोलीं अनुषा दांडेकर
शिल्पा शिंदे के शो छोड़ने के बाद हमें पता था हमारी टीआरपी गिर जाएगी’,आसिफ शेख ने अब किए कई खुलासे
Sasural Simar Ka 2: Dipika Kakar को कड़ी टक्कर देने के लिए ‘संस्कारी बहू’ बनने की ट्रेनिंग ले रही हैं Radhika Muthukumar

लगभग 10 महीने के लंबे सफर के बाद फाइनली पवनदीप  इंडियन आइडल 12 के विजेता घोषित किए गए हैं। उत्तराखंड के रहने वाले पवनदीप को इंडियन आइडल की ट्रोफी के साथ 25 लाख रुपये और एक कार इनाम में मिली है।

ट्रोफी जीतने के वक्त की बात करते हुए पवनदीप ने कहा, ‘हां, मेरा परिवार यहीं था। मेरे कुछ दोस्त भी आए हुए थे और हम सब बहुत खुश थे। जब मैंने ट्रोफी अपने हाथ में ली तो zरी मां रोने लगीं।’ पवनदीप इनाम में मिली रकम से अपने राज्य उत्तराखंड के लिए कुछ करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं उत्तराखंड से हूं और अभी यहां कि स्थिति ठीक नहीं है इसलिए में कुछ अपने राज्य के लिए करना चाहूंगा। मैं बच्चों के लिए एक म्यूजिक स्कूल भी खोलना चाहता हूं ताकि टैलेंटेड बच्चों को सही शिक्षा मिल सके।

पवनदीप पहले ही हिमेश रेशमिया के लिए गाना गा चुके हैं। अब वह करण जौहर के ऑफर का इंतजार कर रहे हैं जिसके बारे में उन्होंने शो के दौरान बात की थी। पवनदीप ने कहा, ‘करण जौहर सर ने मुझे धर्मा प्रॉडक्शंस में एक गाना ऑफर किया है और मुझे उम्मीद है कि जल्द ही ऐसा होगा। हिमेश सर ने पहले ही मुझे और अरुणिता को चांस दिया और हमने उनके लिए 2 गाने गाए हैं।’ पवनदीप ने यह भी कहा कि वह बॉलिवुड के सबसे बड़े म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान और प्रीतम के लिए गाना चाहते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि उनका सपना सलमान खान  के लिए प्लेबैक सिंगिंग करने का है।