परिवार की खुशियों के आगे अपना दर्द छिपा लेगी प्रीता, शर्लिन को होगा शक

HomeTelevision

परिवार की खुशियों के आगे अपना दर्द छिपा लेगी प्रीता, शर्लिन को होगा शक

 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) में प्रीता की जिंदगी पटरी पर आने का नाम नहीं ले रही है। 3 महीने का लीप आने के बाद भी प्रीता खुश नहीं है। हालांकि प्रे

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin-इमली से Sasural Simar Ka 2 तक, अब गोवा-राजस्थान में लगे 13 सीरियल के शूटिंग सेट
अनुराधा पौडवाल ने बताई धक धक करने लगा गाने के ‘आउच’ की कहानी,
Anupamaa की शूटिंग के बीच Rupali Ganguly को आई बेस्टफ्रेंड Jaswir Kaur की याद, शेयर की Unseen PICS

 ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) में प्रीता की जिंदगी पटरी पर आने का नाम नहीं ले रही है। 3 महीने का लीप आने के बाद भी प्रीता खुश नहीं है। हालांकि प्रेग्नेंसी की खबर ने प्रीता और उसके परिवार को बहुत उत्साहित कर दिया था लेकिन ये खुशी भी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई। श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) और धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) स्टारर सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ की अब तक की कहानी में, प्रीता (Preeta) को ये बात पता चल जाती है कि शर्लिन (Ruhi Chaturvedi) ने पृथ्वी के साथ अपना रिश्ता खत्म कर लिया है। ये बात जानने के बाद प्रीता डॉक्टर से मिलने जाती है।

डॉक्टर प्रीता को बताती है कि वो प्रेग्नेंट नहीं है। साथ ही साथ डॉक्टर ये भी खुलासा करती है कि प्रीता जिंदगी में कभी मां नहीं बन पाएगी। ये बात सुनकर प्रीता चौंक जाती है। वहीं दूसरी तरफ लूथरा परिवार के लोग करण (Karan) की दोस्त सोनाक्षी की शादी में जाने की तैयारी करते हैं। परिवारवालों की खुशी देखकर प्रीता के सब्र का बांध टूट जाता है।

प्रीता करण को देखकर रोना शुरू कर देती है। प्रीता फैसला करती है कि वो परिवार को सारा सच बता देगी। हालांकि प्रीता सच बोलने की हिम्मत जुटा नहीं पाएगी। प्रीता पूरे लूथरा परिवार के साथ रवाना हो जाएगी। रास्ते में परिवार के लोग जमकर डांस करेंगे।

घरवालों को खुशी से नाचते गाते देखकर प्रीता इमोशनल हो जाएगी। प्रीता चाहकर भी घरवालों को सच नहीं बता पाएगी। प्रीता परिवार की खुशियों का गला नहीं घोटना चाहती। ऐसे में प्रीता अकेले अकेले आंसू बहाएगी। प्रीता की हालत देखकर शर्लिन को शक हो जाएगा। शर्लिन समझ जाएगी कि प्रीता के साथ कुछ तो ऐसा हुआ है जिसकी वजह से वो रो रही है।

वहीं दूसरी तरफ करण, प्रीता को हंसाने की कोशिश करेगा। शादी के वेन्यू पर पहुंचकर करण अपनी दोस्त सोनाक्षी को जमकर परेशान करेगा। शादी के माहौल में प्रीता कुछ समय के लिए अपना गम भुला देगी।