नोरा फतेही का नया फैशन सेंस देख हैरान हुए फैंस, रणवीर सिंह से करने लगे तुलना

HomeFashion

नोरा फतेही का नया फैशन सेंस देख हैरान हुए फैंस, रणवीर सिंह से करने लगे तुलना

'दिलबर-दिलबर गर्ल' नोरा फतेही हर किसी के दिल पर राज करती हैं। वहीं, उनका फैशन और स्टाइल सेंस इतना जबरदस्त होता है कि लड़कियां भी उनकी दीवानी हो जाती ह

Anil Kapoor की बेटी सोनम कपूर ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें,
सोनम कपूर का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल, फैन बोला- ‘पापा की परी उड़ रही है.
हवा में दुपट्टा लहराते हुए माधुरी दीक्षित ने दिया ऐसे पोज, मिसेज नेने को देख लोग बोले- ‘हाय खूबसूरती की देवी

‘दिलबर-दिलबर गर्ल’ नोरा फतेही हर किसी के दिल पर राज करती हैं। वहीं, उनका फैशन और स्टाइल सेंस इतना जबरदस्त होता है कि लड़कियां भी उनकी दीवानी हो जाती हैं। साड़ी और एथिनिक वियर में तो वो कई बार स्टाइल टिप्स देती दिखती हैं। लेकिन उनके कैजुअल लुक भी कुछ कम स्टाइलिश नहीं होते। यहां तक कि एथलिजर और क्रॉप टॉप जैसे साधारण कपड़ों में भी उनका हॉट लुक नजर आता है।  अभी हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें साझा की हैं। एक्ट्रेस की अजीबो-गरीब कपड़ों में फोटो वायरल हो रही है।

इस तरह के फंकी लुक के लिए तो रणवीर सिंह ही फेमस हैं लेकिन नोरा ने उन्हें भी पीछे छोड़ दिया है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लोग नोरा की तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘रणवीर भी नोरा से पीछे रह गए।’ इन तस्वीरों में नोरा फतेही कमाल के पोज दे रही हैं। इनमें उनकी फ्लैक्सीबिलिटी साफ तौर पर नजर आ रही है।  नोरा खुद को हर फोटो में बैलेंस करती नजर आ रही हैं।  नोरा फतेही की इन फोटोज में ढ़ेर सारे रंग और पैटर्न्स देखने को मिल रहे हैं।

नोरा फतेही के सबसे पहले लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने लिए ब्लैक कलर का स्किनी फिट स्वेटर चुना था, जिसे उन्होंने कलर-ब्लॉक्ड पैटर्न से इंस्पायर पैंट के साथ मैच किया था। नोरा ने जो अपर पहना था, उसमें हाई नेकलाइन के साथ फुल स्लीव्स बनी थी, जिस पर नियॉन ग्रीन से फ्लोरल प्रिंट्स बनाए गए थे। टॉप की फिटिंग नोरा के साइड कर्व्स को हाइलाइट कर रही थी, जिसके साथ मैच की गई हार्ट पैटर्न वाली टाइटफिट पैंट्स उनकी टोंड लेग्स को खूबसूरत दिखा रही थी।

वहीं, दूसरी तस्वीर में नोरा ने अपने लिए लाल रंग का टाइट फिटिंग वाला टॉप चुना था, जिसे उन्होंने ग्रीन जॉगर्स पैंट्स और लाल मोजों के साथ वेअर किया था। हालांकि, नोरा का पहनावा आर्टिस्ट की थीम को मैच करता हुआ था लेकिन एक्ट्रेस चाहतीं तो अपने लिए कुछ बेस्ट ऑप्शन भी ट्राई सकती थीं।

नोरा का ये लुक देखते ही लोगों के होश उड़ गए। वो इस ड्रेस में बला की खूबसूरत दिख रही थीं। उनका ये लुक किसी भी लड़की के लिए इंस्पिरेशन हो सकता है। वैसे बता दें कि ये पहला मौका नही है जब उनकी अदाओं ने लोगों का दिल चुराया है। पिछले दिनों ही गुलाबी रंग की ड्रेस में वो कहर ढाती दिखी थीं।

इस दौरान उनके सिंपल लेकिन गॉर्जियस लुक ने हर किसी का दिल चुरा लिया। सफेद रंग की मिडी ड्रेस में वो गजब की खूबसूरत दिख रहीं थीं। नोरा अपने डांस मूव्स की तरह ही पोज भी खास अंदाज में देती हैं।