HomeCinemaNews

जब सुशांत सिंह राजपूत की ‘आत्मा’ बुलाई गई

[ad_1] पुनः संशोधित

Video exhibits Deepika Padukone identify Sushant Singh Rajput when requested who’s the perfect actor, followers say ‘She is aware of exhausting work’ – bollywood
सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पुलिस ने 11 घंटे की पूछताछ, खुले कई राज!
नई पारी शुरू करने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, इस फिल्म को करते प्रोड्यूस

[ad_1]







पुनः संशोधित मंगलवार, 23 जून 2020 (15:46 IST)


ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी और इस बात को एक सप्ताह से भी ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन रोजाना केवल और केवल सुशांत की ही चर्चा है।


पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। उनके डॉक्टर, दोस्तों और फिल्म निर्माताओं से पूछताछ कर रही है ताकि कोई सुराग मिले कि आखिर सुशांत ने आत्महत्या क्यों की?


सुशांत से जुड़े किस्से भी लगातार सामने आ रहे हैं। उनके पास क्या था? किसमें उनकी दिलचस्पी थी? ऐसा ही एक किस्सा है।


सुशांत ने पढ़ाई अधूरी छोड़ी और दिल्ली से मुंबई चले आए। उन्हें एक टीवी धारावाहिक मिला जिसका नाम है ‘किस देश में है दिल मेरा’।


इसमें सुशांत को छोटा रोल मिला। शुरुआती एपिसोड्स में ही उनका किरदार मर जाता है। छोटे से रोल में ही सुशांत ने लोगों का दिल जीत लिया।


उनके किरदार को वापस लाने की मांग ने जोर पकड़ लिया। अब मरे हुए को वापस कैसा लाया जाए। शो के निर्माताओं ने अक्ल दौड़ाई और शो में सुशांत सिंह राजपूत के किरदार की आत्मा की वापसी कराई। इस तरह से शो में उनकी वापसी हुई।


इस शो के बाद सुशांत ने पवित्र रिश्ता नामक टीवी धारावाहिक किया जो कि सुपरहिट रहा और फिर सुशांत ने पीछे मुड़ कर नहीं देखा।

.

[ad_2]