चर्चा में जेनिफर विंगेट का लेटेस्ट फोटोशूट, देखें एक्ट्रेस का गॉर्जियस लुक

HomeFashion

चर्चा में जेनिफर विंगेट का लेटेस्ट फोटोशूट, देखें एक्ट्रेस का गॉर्जियस लुक

टेलीविजन के पॉपुलर शो 'बेहद' की एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रह

रकुल प्रीत के कपड़े देख लोगों ने किए भद्दे कॉमेंट, बोले ‘आपकी पैंट की चेन खुली है’
लैक्मे फैशन वीक में चला हिना खान का जादू, फोटोज से नजरें हटाना होगा मुश्किल
वरुण धवन की भतीजी अंजिनी के फैशन से चकराए लोग, बोले- दो जींस पहनकर गर्मी नहीं लग रही बहन?

टेलीविजन के पॉपुलर शो ‘बेहद’ की एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपना हर पल फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोशूट से कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें वे बेहद स्टनिंग लग रही हैं. फियर्सली लिट बैकग्राउंड के बीच क्लिक की गई ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. पहली तस्वीर में एक्ट्रेस आराम करते हुए दिख रही हैं, जिसमें उन्होंने लिखा, “तूफान से पहले की शांति तब होती है जब आप उससे मिलने की तैयारी करते हैं.

दूसरी तस्वीर में देखा जा सकता है जेनिफर कैमरे की तरफ देखते हुए पोज दे रही हैं. पिक्चर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “तूफान के बाद की शांति तब होती है जब आपको एहसास होता है कि आपने उसे हरा दिया है.

तीसरी तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने कैप्शन में लिखा, “मैं और तूफान दोनों हूं.” उनका यह लुक सभी को बेहद कमाल का लग रहा है. साथ ही बता दें जेनिफर विंगेट का गॉर्जियस लुक सभी को बेहद लुभा रहा है. एक्ट्रेस की यह तस्वीरें फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं. कई लोगों ने अभिनेत्री की खूबसूरत तस्वीरों पर हार्ट इमोटिकॉन शेयर कर प्यार बरसाया है और कई ने फायर इमोजी शेयर की.

ट्विटर पर भी उनके फैंस उनकी फोटोज शेयर करते हुए अपना रिएक्शन साझा कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “क्या यह रियल है” दूसरे यूजर ने लिखा, “खूबसूरत” इसके अलावा एक ने लिखा, “आप बेहद ही कमाल हैं. जेनिफर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने साल 2013 में संजय लीला भंसाली के शो ‘सरस्वतीचंद्र’ में कुमुद देसाई का रोल निभाया था, जिसके लिए उन्हें अवॉर्ड भी मिला.

वहीं साल 2016 में बेहद में ‘माया’ का रोल निभाकर उन्होंने फैंस के दिलों में जगह बनाई. इसके बाद वो ‘बेपनाह’ में दिखाई दीं. एक्ट्रेस को ‘बेहद 2’ में भी देखा गया. आपको बता दें वे ‘कोड एम’ वेब सीरीज के जरिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी शुरुआत कर चुकी हैं.