HomeCinemaNews

क्या सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड थी एक साजिश? फैंस ने की CBI जांच की मांग followers demand CBI Enquiry For Sushant twitter pattern Sushant Singh Rajput suicide case

[ad_1] फैंस की क्या हैं दलीलें सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड को प्रशंसकों के लिए यकीन करना मुश्किल है। प्रशंसकों का मानना है कि इस मौत के पीछे बॉ

जब Kareena Kapoor ने दिया था पहले बेटे तैमूर को जन्म, तो इस बात पर खूब भड़क उठी थीं Amrita Singh, जानें क्या
मौनी रॉय बीच किनारे दिखीं बेहद बोल्‍ड, सोशल मीडिया पर हॉट लुक वायरल
उससे अच्छा तो तुमार यू टापू है भैया : फिल्म “बाला” Bala Ayushman Khurana

[ad_1]

फैंस की क्या हैं दलीलें

फैंस की क्या हैं दलीलें

सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड को प्रशंसकों के लिए यकीन करना मुश्किल है। प्रशंसकों का मानना है कि इस मौत के पीछे बॉलीवुड दबाव, गुटबाजी और नेपोटिज्म का हाथ है। इन सभी को कारण मानते हुए फैंस चाहते हैं कि इस मामले में सीबीआई जांच हो।

महेश भट्ट पर उठे सवाल

महेश भट्ट पर उठे सवाल

तमाम यूजर्स ने फिल्ममेकर महेश भट्ट पर सवाल खड़े किए। जब महेश भट्ट की एसोसिएट ने ये बात सामने रखी कि महेश भट्ट ने ही रिया चक्रवर्ती को सुशांत से अलग होने के लिए कहा था। उसके बाद से महेश भट्ट को फैंस ने आड़े हाथ लिया और तमाम सवाल किए।

सुशांत सिंह राजपूत के मामा ने की न्यायिक जांच की मांग

सुशांत सिंह राजपूत के मामा ने की न्यायिक जांच की मांग

सुशांत सिंह राजपूत के मामा ने सुसाइड के अगले ही दिन मीडिया के जरिए गृह मंत्रालय व मोदी सरकार से न्यायिक जांच की मांग की थी। उनका कहना था कि उनका बेटा कभी ऐसा कदम नहीं उठा सकता था।

राज्य सरकार ने दिए जांच के आदेश

राज्य सरकार ने दिए जांच के आदेश

इन सब मांग को देखते हुए पहले ही महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने एक्टर की मौत की जांच का आदेश दिया था। उन्होंने साफ किया था कि सुशांत की अगर इंडस्ट्री में दुश्मनी थी या नहीं, इस मामले में भी जांच होगी।

बिहार सीएम को लिखा पत्र-जांच की मांग

बिहार सीएम को लिखा पत्र-जांच की मांग

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में जांच को लेकर बिहार में भी हलचल तेज हो गई हैं। लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने भी बिहार मुख्यमंत्री नीतिश कुमार को पत्र लिखकर जांच की मांग की।

पटना में सुशांत की मौत के बाद विरोध प्रदर्शन

पटना में सुशांत की मौत के बाद विरोध प्रदर्शन

पटना में सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड को लेकर विरोध प्रदर्शन की खबरें भी सामने आईं। इसके अलावा फैंस ने करण जौहर से लेकर सलमान खान के पुतले भी जलाए।

[ad_2]

Source link