किश्वर मर्चेंट बोलीं- एक प्रोड्यूसर ने मुझे हीरो के साथ सोने को कहा था, ‘हर इंडस्ट्री में ये होता है’

HomeCinema

किश्वर मर्चेंट बोलीं- एक प्रोड्यूसर ने मुझे हीरो के साथ सोने को कहा था, ‘हर इंडस्ट्री में ये होता है’

एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) उन दिनों के बारे में सार्वजनिक रूप से बात की है, जब उन्हें कास्टिंग काउच का एक अप्रिय अनुभव हुआ था. इसने उन

रणवीर शौरी को कंगना रनौत का मेल वर्जन बताया, ‘बेवकूफ’ ऐक्‍टर ने ली ट्रोल की तगड़ी मौज
Raksha Bandhan में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी भूमि पेडनेकर, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
बर्थडे पर ही टूटा था हेलेन का 16 साल का रिश्ता, फिर हुआ था सलीम खान से प्यार

एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) उन दिनों के बारे में सार्वजनिक रूप से बात की है, जब उन्हें कास्टिंग काउच का एक अप्रिय अनुभव हुआ था. इसने उन्हें एक ऐसी फिल्म से दूर कर दिया था, जिसमें उन्हें फिल्म इंडस्ट्री के एक बड़े स्टार और बड़े प्रोड्यूसर के साथ काम करने का अवसर मिल रहा था. मां बनने जा रहीं किश्वर ने अपने पति सुयश राय की खुशी के बारे में भी बताया, जब उन्हें पता चला कि वे प्रग्नेंट हैं.

किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) ने कास्टिंग काउच के बारे में बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि कैसे उन्हें एक बार कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था. किश्वर मर्चेंट ने कहा कि उन्हें हीरो के साथ सोने के लिए कहा गया था. उन्होंने यह भी बताया कि वे हीरो और प्रोड्यूसर फिल्म इंडस्ट्री के बड़े नाम थे.

किश्वर मर्चेंट ने फिल्म ‘हम तुम’ और ‘भेजा फ्राई 2’ में काम किया है. उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी कास्टिंग काउच को फेस किया है तो उन्होंने कहा कि, ‘हां, मुझे एक बार इसका अनुभव हुआ है. यह सामने आया जब मैं एक मीटिंग के लिए गई थी. मेरी मां भी उस वक्त मेरे साथ थीं.

मर्चेंट ने बताया कि, ‘उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया और वहां से चली आईं. मैं यह नहीं कहूंगी कि यह बहुत होता है या यह नॉर्मल बात है. इंडस्ट्री बदनाम है, लेकिन हर इंडस्ट्री में यह चीज होती है. उन्होंने एक्टर और प्रोड्यूसर का नाम नहीं बताया, लेकिन इतना जरूर कहा कि वे फिल्म इंडस्ट्री के बड़े नाम हैं.

क्या कास्टिंग काउच के उस अप्रिय अनुभव ने आपको फिल्मों से दूर रखा? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि, नहीं, मैं अपने काम पर बहुत केंद्रित थी. जैसा कि मैंने आपको बताया, मेरा झुकाव टीवी की ओर अधिक था. मुझे क्वालिटी और क्वांटिटी में काम मिलता रहा. जिस तरह से मेरा करियर आकार ले रहा है उससे मैं बहुत खुश हूं.