कार्तिक आर्यन,अनन्या पाण्डेय और भूमि पेड़नेकर की अखियों से गोली मारे

HomeCinema

कार्तिक आर्यन,अनन्या पाण्डेय और भूमि पेड़नेकर की अखियों से गोली मारे

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan),अनन्या पाण्डेय (Ananya Pandey) और भूमि पेड़नेकर (Bhumi Pedneker) की अखियों से गोली मारे गाने को लेकर नखुश हैं गोविन्द (Gov

Ananya Pandey Chunky Pandey’s Daughter Second movie with Kartik
जब बुरी तरह ट्रोल हुईं अनन्या पांडे, पिता ने कहा- मेरा नाम लेना बंद करो
Pati Patni Aur Woh ने 4 दिन में की इतनी कमाई

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan),अनन्या पाण्डेय (Ananya Pandey) और भूमि पेड़नेकर (Bhumi Pedneker) की अखियों से गोली मारे गाने को लेकर नखुश हैं गोविन्द (Govinda)

पिछले हफ्ते कार्तिक आर्यन अनन्या पांडे और भूमि की आने वाली फ़िल्म “पत्नी पत्नी और वो‘के निर्माताओं ने नया गाना अखियों से गोली मारे जारी किया है। यह गीत फ़िल्म दूल्हे राजा में गोविन्द और रवीना टेंडन के ऊपर फिल्माया गया था,जहां इसे बड़ी सफलता हासिल हुई थी। इस गाने के नए रूप से दर्शक उतने खुश नही लग रहे,सोशल मिडिया पर अपने विचार व्यक्त करते हुए लोगों ने लिखा हैं की गाने में गोविन्दा और रवीना के मुकाबले अभी के अभिनेताओं का ऊर्जा स्तर कम देखने को मिला।हालाँकि गोविन्द भी इससे न खुश हैं फिर भी अभी चुप हैं। जाहिर है वे इस गाने पर ज्यादा ध्यान नही देना चाहते। इसिलिए वे कोई भी बयान देने से बच रहे हैं।

आपको बता दें की इस गाने को संगीतकार तनिष्क बागची ने फिर से बनाया है और मिका एवम् तुलसी कुमार ने इसे स्वर दिया है। इन गाने की कोरियोग्राफर फरहा खान हैं। यह फ़िल्म 6 दिसम्बर को रिलीज होने की सम्भावना है। यह फ़िल्म 1978 में आई फ़िल्म पति पत्नी और वो की रूपांतरण है।

कार्तिक आर्यन अनन्या पाण्डेय

इस के गाने के बारे में बात करते हुए तुलसी कहती हैं की “हम सभी 90 के दशक के गीतों को सुनते हुए बड़े हुए हैं। ऐसे में गोविन्दा जी और रवीना पर फिल्माएं गाने पर काम करने का मौका मिलना उनके लिए बड़ी बात है।”

लेखिका:  शाम्भवी मिश्रा


Saina Nehwal बहुत जल्द पर्दे पर होगी सायना नेहवाल की बायोपिक
Rajpal Yadav जानिए इनके जीवन से जुडी कुछ खास बातें