कार्तिक-रणवीर के एक्सीडेंट के बाद बदलेगा सीरत का फैसला, दूर होगा कन्फ्यूजन

HomeTelevision

कार्तिक-रणवीर के एक्सीडेंट के बाद बदलेगा सीरत का फैसला, दूर होगा कन्फ्यूजन

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की सीरत इन दिनों काफी कश्मकश में है। सीरत को समझ नहीं आ रहा है कि वो किसके साथ शाद

सीरत को रणवीर में नजर नहीं आएगा अपना प्यार, शादी के बाद भी आएगी कार्तिक की याद!
पिता के निधन की खबर सुनते ही कश्मीर से मुंबई पहुंची हिना खान, एयरपोर्ट पर आईं नजर
Khatron Ke Khiladi 11: आज से शुरू हो रहा है खतरनाक स्टंट से भरपूर ये शो, जाने कहां देख पाएंगे आप

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की सीरत इन दिनों काफी कश्मकश में है। सीरत को समझ नहीं आ रहा है कि वो किसके साथ शादी करना चाहती है। पहले तो सीरत रणवीर के पास चली गई। रणवीर के पास जाने के बाद सीरत को कार्तिक और कैरव की चिंता भी सता रही है।

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अब तक आपने देखा, कार्तिक (Mohsin Khan) मैच खेलने आई सीरत (Shivangi Joshi) को मनाने की कोशिश करता है। कार्तिक सीरत से वादा करता है कि वो पूजा के दौरान रणवीर (Karan Kundrra) को अपने साथ लेकर आएगा। ये बात सुनकर सीरत काफी खुश हो जाती है। कार्तिक की बात सुनकर सीरत गोयनका परिवार में होने वाली पूजा में हिस्सा लेने के लिए राजी हो जाती है।

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कार्तिक, सीरत को दिया अपना वादा पूरा नहीं कर पाएगा। रास्ते में कार्तिक और रणवीर का भयंकर एक्सीडेंट होने वाला है। सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि पूजा के दौरान सीरत जमकर डांस करेगी। इस दौरान सीरत को रणवीर और कार्तिक के आने का इंतजार रहेगा।

कैरव, सीरत को बताएगा कि कार्तिक और रणवीर अब तक भी नहीं आए। कैरव की बात सुनकर सीरत घबरा जाएगी। इसी बीच खबर आएगी कि रणवीर और कार्तिक का एक्सीडेंट हो गया है। ये बात सुनकर सीरत के होश उड़ जाएंगे। कार्तिक और रणवीर की हालत के बारे में सोच कर सीरत बुरी तरह से डर जाएगी।

इस दौरान सीरत को इस बात का एहसास होगा कि वो कार्तिक से प्यार करने लगी है। ऐसे मे सीरत रणवीर को भुलाकर कार्तिक के पास चली जाएगी। सीरत कार्तिक की देखभाल करेगी। सीरत को बदलते देखकर रणवीर परेशान हो जाएगा। रणवीर और सीरत के रिश्ते में कड़वाहट आनी शुरू हो जाएगी। वहीं कार्तिक के लिए सीरत रणवीर को भुला बैठेगी।