कम TRP के चलते इन 9 टीवी शोज पर लगेगा ताला, फिर बुरा हुआ TV Industry का हाल

HomeTelevision

कम TRP के चलते इन 9 टीवी शोज पर लगेगा ताला, फिर बुरा हुआ TV Industry का हाल

महाराष्ट्र लॉकडाउन के चलते टीवी इंडस्ट्री में एक बार फिर से उथल-पुथल मच चुकी है। कई टीवी सीरियल्स को अब मुंबई से बाहर शूट किया जा रहा है तो वहीं कई सी

टूटेगा इमली के सब्र का बांध, मालिनी की मां को बताएगी अपनी शादी का सच
वट सावित्री की पूजा में काव्या संग होगा हादसा, ढाल बनकर खड़ी रहेगी अनुपमा
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai कार्तिक और सीरत की शादी पर लगा रिया नाम का ग्रहण, कैसे बंधेंगे दोनो एक बंधन में

महाराष्ट्र लॉकडाउन के चलते टीवी इंडस्ट्री में एक बार फिर से उथल-पुथल मच चुकी है। कई टीवी सीरियल्स को अब मुंबई से बाहर शूट किया जा रहा है तो वहीं कई सीरियल्स के बंद होने की खबर भी सामने आने लगी है। बॉलीवुडलाइफ की इस रिपोर्ट में जानिए आखिर वो शोज कौन-कौन से हैं?

जीटीवी पर आने वाले सीरियल ‘हमारी वाली गुड न्यूज’ में इस समय भयंकर ड्रामा चल रहा है, लेकिन जल्द ही ये शो बंद हो जाएगा। खबरें आ रही हैं कि कम टीआरपी के चलते ही जूही परमार (Juhi Parmar) और शक्ति आनंद (Shakti Anand) स्टारर इस सीरियल को बंद किया जा रहा है।

प्रतिभा रांटा और करण जोटवानी स्टारर इस सीरियल का टेलीकास्ट जीटीवी पर होता है। खबरें हैं कि इस सीरियल को भी जून महीने के आसपास बंद कर दिया जाएगा।

रीम शेख (Reem Sheikh) और सेहबान अजीम स्टारर सीरियल ‘तुझसे है राब्ता’ पहले की तरह दर्शकों पर अपना जादू नहीं चला पा रहा है। इस वजह से मेकर्स ने इस सीरियल को बंद करने का फैसला ले लिया है।

जीटीवी पर शुरू हुए इस शो को लेकर भी ऐसी ही खबरें आ रही है। शानदार ट्रैक के बावजूद भी ये सीरियल दर्शकों को अपनी ओर नहीं खींच पा रहा है। शो के बंद होने की खबरों पर लीड कलाकार अद्विक महाजन का कहना है कि इन खबरों में कोई भी सच्चाई नहीं है।

पूजा गौर (Pooja Gor) और अरहान बहल (Arhaan Behll) स्टारर सीरियल ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा 2’ को शुरू हुए 2 महीने भी नहीं हुई है कि अभी से ही इस पर ग्रहण लग गया है। पहले सीजन की तरह ये सीजन लोगों पर अपनी छाप नहीं छोड़ पा रहा है। मेकर्स जल्द ही इस सीरियल पर भी ताला लगाने वाले हैं।