दादी की वजह से कार्तिक संग रात गुजारने को मजबूर होगी सीरत!! रणवीर की उड़ेगी नींद

HomeTelevision

दादी की वजह से कार्तिक संग रात गुजारने को मजबूर होगी सीरत!! रणवीर की उड़ेगी नींद

स्टार प्लस के सुपरहिट धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में कुछ खास नहीं चल रहा था। कार्तिक-सीरत-रणवीर के लव ट्रायंगल को देख-देखकर दर्शक बोर हो चुके

‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3’ इस दिन होगा ऑन एयर, शाहीर शेख और एरिका फर्नाडिस की दिखेगी नोंक-झोक वाली केमेस्ट्री
Anupamaa और Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की रेटिंग्स बढ़ाने के लिए मेकर्स ने कसी कमर, इन 2 TV एक्टर्स पर लगाया करोड़ों का दांव?
अनुराधा पौडवाल ने बताई धक धक करने लगा गाने के ‘आउच’ की कहानी,

स्टार प्लस के सुपरहिट धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में कुछ खास नहीं चल रहा था। कार्तिक-सीरत-रणवीर के लव ट्रायंगल को देख-देखकर दर्शक बोर हो चुके हैं, जिस कारण इसकी टीआरपी में भी गिरावट दर्ज की गई है। मेकर्स ने जबरदस्त ट्विस्ट प्लान किया है, जिसकी वजह से कार्तिक-सीरत की जिंदगी में नया बवाल खड़ा हो जाएगा।

ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक की दादी की याद्दाश्त चली गई है। दादी को लगने लगा है कि कार्तिक और सीरत की शादी हो गई है लेकिन सच इससे अलग है। दादी की मानसिक हालत देखते हुए घरवालों ने दोनों को चुप रहने को कहा है। दादी सीरत को अपने घर की बहू की तरह ही ट्रीट कर रही है, जिस कारण बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।

दादी सीरत की मुंह दिखाई की रस्म का इंतजाम करेगी, जिसमें सारे घरवाले मौजूद रहेंगे। इस रस्म के खत्म होने के बाद दादी सीरत और कार्तिक को कमरे तक छोड़ने जाएंगी। दादी की वजह से सीरत को कार्तिक के बेडरूम में सोना पड़ेगा। जब इस बात की जानकारी रणवीर को लगेगी तो वो आगबबूला हो जाएगा।

रणवीर से शादी करने के बाद सीरत कार्तिक से दूर रहने की कोशिश कर रही है लेकिन दादी की वजह से वो उसके और करीब रहने लगेगी। सीरत न चाहते हुए भी कार्तिक के साथ रहने को मजबूर हो जाएगी, जिसकी वजह से उसकी शादीशुदा जिंदगी उजड़ने की कगार पर पहुंच जाएगी। अब देखना दिलचस्प रहेगा कि रणवीर दादी के इलाज में कितनी मदद करेगा क्योंकि उसकी मदद का मतलब है कि सीरत कार्तिक के साथ रहेगी न कि उसके।