ऋतिक रोशन ने नहाते हुए शेयर की तस्वीर, लड़कियों के साथ लड़के भी हुए फिदा

HomeCinema

ऋतिक रोशन ने नहाते हुए शेयर की तस्वीर, लड़कियों के साथ लड़के भी हुए फिदा

ऋतिक रोशन ने नहाते हुए शेयर की तस्वीर, लड़कियों के साथ लड़के भी हुए फिदा सुपरस्टार ऋतिक रोशन अपनी एक्टिंग और लुक्स के चलते खबरों में बने

‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ के लिए एक्शन डायरेक्टर बने अजय देवगन
बिग बॉस 7 फेम अरमान कोहली के छोटे भाई का निधन, लाइमलाइट से रहते थे दूर
फैशन नहीं मजबूरी में अमिताभ बच्चन को इस तरह पहननी पड़ी थी शर्ट, बताया शूट के पहले दिन का किस्सा
ऋतिक रोशन ने नहाते हुए शेयर की तस्वीर, लड़कियों के साथ लड़के भी हुए फिदा
सुपरस्टार ऋतिक रोशन अपनी एक्टिंग और लुक्स के चलते खबरों में बने रहते हैं। इस बार भी बीते कुछ दिनों से ऋतिक काफी चर्चा में है। इस बार चर्चा में होने की वजह है उनकी फोटो। कुछ टाइम पहले ऋतिक ने अपनी एक फोटो साझा की है। इस पर लड़कियों के साथ साथ लड़के भी अपना प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे हैं। सिर्फ चार घंटों के अंदर उनकी इस फोटो 9 लाख से ज्यादा लोगों ने इंस्टाग्राम पर लाइक किया। 
लड़कियों से साथ लड़के भी फिदा
फोटो शेयर करते हुए ऋतिक ने कैप्शन में लिखा ‘मैन ऐट सी’। बस फिर क्या था यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। टी-शर्ट के साथ टॉवल पहने इस फोटो ने सबको दिवाना बना दिया। फोटो इतनी फेमस हुई की उस फोटो पर मीम्स भी बने। ऋतिक ने अपनी उस फोटो को शेयर करते हुए कैपशन में लिखा था, ”फैशन इंस्पीरेशन शायद मैंने रणवीर सिंह से ली है.”

 

View this post on Instagram

 

. Men at sea. . @iam_sentinel @swapneelhazare . #dowhatmovesyou #keepexploring

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

एक्स वाइफ सुजैन का कमेंट
ऋतिक की इस फोटो पर लड़कियां एक तरफ ऋतिक को बेबी और आइ लव यू बोल रही हैं तो लड़के उन्हें सुपर जैसे कमेंट दें रहे हैं। इतना ही नहीं ऋतिक की इस फोटो पर उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ने भी रिएक्शीन दिए हैं। उन्होंने फोटो पर कमेंट बॉक्स में हार्ट और मुस्कुराने की स्माइली पोस्ट की।
कृष 4 की तैयारी
आपको बता दें कि साल 2019 ऋतिक के लिए अच्छा रहा था। 2019 में ‘सुपर 30’ और ‘वॉर’ जैसी दो फिल्मों में नजर आये थे। दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की। इतना ही नहीं उनकी फिल्म ‘वॉर’ साल की सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली फिल्म और सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई। ऋतिक आपको अब ‘कृष 4’ में नजर आएंगे।