इस ‘विलेन’ से बेहद प्यार करती हैं मुग्धा गोडसे, दोनों की उम्र में 14 साल का फासला

HomeLife Style

इस ‘विलेन’ से बेहद प्यार करती हैं मुग्धा गोडसे, दोनों की उम्र में 14 साल का फासला

फैशन, हीरोइन और बेजुबान इश्क जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री मुग्धा गोडसे फिल्मों के साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती है

पहली फिल्म से हिट हुईं अमीषा पटेल को नहीं मिली लोकप्रियता, स्टारडम देखने से पहले ही करियर हुआ धड़ाम
आदित्य नारायण ने गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी का किया एलान, इस महीने लेंगे सात फेरे
18 साल की उम्र में मां बन गई थी पीकू फिल्म की ये एक्ट्रेस, राजनीति से भी रहा नाता

फैशन, हीरोइन और बेजुबान इश्क जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री मुग्धा गोडसे फिल्मों के साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। वह बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राहुल देव की गर्लफ्रंड हैं। राहुल देव और मुग्धा गोडसे लंबे समय से एक-दूसरे के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं और अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करते रहते हैं। 26 जुलाई को जन्मीं मुग्धा साल 2002 में मिस ग्लैडरैग्स मेगा मॉडल की विजेता रही थीं। साल 2004 में वह मिस इंडिया सेमी फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं। मुग्धा गोडसे के फिल्मी करियर की बात तो उन्होंने साल 2008 में फिल्म फैशन से की थी। इस फिल्म में उनके किरदार को दर्शकों के खूब पसंद किया था। इसके बाद मुग्धा गोडसे ने बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया और खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

फिल्मों और मॉडलिंग के अलावा मुग्धा अपने रिलेशनशिप की वजह से भी खूब सुर्खियों में रही हैं। मुग्धा का नाम रनबीर शौरी, मधुर भंडारकर और राहुल देव के साथ जुड़ चुका है। फिलहाल मुग्धा अपने से 14 साल बड़े राहुल के साथ लिव इन में रहती हैं।

मुग्धा ने राहुल के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की थी। राहुल एक बच्चे के पिता हैं। उनकी पहली पत्नी इस दुनिया में नहीं है। दस साल पहले जब राहुल की पत्नी की कैंसर से मौत हुई थी तो वह मानते थे कि कोई भी उनकी जिंदगी में पत्नी रीना की जगह नहीं ले सकता। अपने बेटे सिद्धार्थ को मां और पिता दोनों का प्यार देने वाले राहुल ने कभी नहीं सोचा था कि उन्हें फिर से प्यार होगा, लेकिन 6 साल पहले उनकी जिंदगी में मुग्धा की एंट्री हुई और वह एक बार फिर प्यार कर बैठे।

मुग्धा और राहुल साल 2013 में पहली बार अपने एक कॉमन फ्रेंड की शादी में मिले थे। शादी के फंक्शन्स के बीच दोनों एक-दूसरे की तरफ अट्रैक्ट हो गए। उसी बीच राहुल अपने गुरु से भी मिलने गए और वहां जाकर उन्हें मालूम हुआ की मुग्धा भी उन्हीं गुरु को फॉलो करती हैं। इस बात ने दोनों के बॉन्ड को और मजबूत बनाने का काम किया।

राहुल ने बताया था, ‘हमारे लक्ष्य के साथ-साथ गुरु भी एक थे जिससे हमें एक दूसरे को समझने में मदद हुई और मुझे यह बात समझ आई कि जिंदगी हमें कई मौके देती है। वहीं मुग्धा ने कहा था- राहुल एक ऐसे इंसान हैं जिनपर मैं भरोसा कर सकती हूं। वो मेरे लिए एक दोस्त से ज्यादा हैं।

राहुल ने यह भी बताया था कि मुग्धा को उनके बेटे ने स्वीकार कर लिया है। ये कपल हर पार्टी और इवेंट में साथ नजर आता है। दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट से आपको इनकी केमिस्ट्री और बॉन्डिंग का अंदाजा हो जाएगा। दोनों एक दूसरे के साथ परफेक्ट कपल लगते हैं।