इस बॉलीवुड एक्टर के साथ किसिंग सीन करना चाहती हैं Janhvi Kapoor, खुद किया था खुलासा

HomeCinema

इस बॉलीवुड एक्टर के साथ किसिंग सीन करना चाहती हैं Janhvi Kapoor, खुद किया था खुलासा

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) कुछ समय पहले एक चैट शो में नज़र आई थीं, इस दौरान उनकी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी साथ थीं. इस चैट शो में जान

दिलीप कुमार की वजह से मनोज कुमार ने बदला था अपना नाम, फिर फिल्मों में बनाई थी अलग पहचान
परिणीति चोपड़ा ने डब्‍बू रतनानी के लिए करवाया न्‍यूड फोटोशूट, ट्रोलर्स बोले- गाड़ी वाला आया, कचरा निकाल
बॉलीवुड ने खूबसूरत तस्वीरों के साथ मनाया फादर्स डे | Bollywood stars have a good time fathers day 2020 with stunning footage

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) कुछ समय पहले एक चैट शो में नज़र आई थीं, इस दौरान उनकी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी साथ थीं. इस चैट शो में जान्हवी ने कई सवालों के बड़े ही बेबाक जवाब दिए. इनमें से एक सवाल उनके और ईशान खट्टर के कथित अफेयर से भी जुड़ा भी था जिसके जवाब में जाह्नवी ने कहा कि उनका ईशान के साथ सच में कोई अफेयर नहीं है.

इसके साथ ही जान्हवी ने यह भी कहा कि वो ये ज़रूर चाहती हैं कि ईशान की उनकी दोस्त तारा सुतारिया के साथ जोड़ी बने. क्योंकि दोनों साथ में बहुत अच्छे लगते हैं.खुशी ने यह भी बताया कि उनके पिता बोनी कपूर कूल नेचर के हैं और उन्हें ब्वॉयफ्रेंड होने का मतलब भली-भांति समझ आता है.

वहीं, जान्हवी की कही एक बात ने खासी सुर्खियां बटोरीं थीं. दरअसल, जान्हवी ने यह कहकर सनसनी फैला दी थी कि वह एक्टर विक्की कौशल के साथ किसिंग सीन करना चाहती हैं. आपको बता दें कि जान्हवी कपूर और विक्की कौशल दोनों ने ही फ़ौज और देशभक्ति पर आधारित फिल्मों में काम किया है. विक्की जहां ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ में नज़र आए थे वहीं जाह्नवी कपूर ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में नज़र आई थीं.