आदित्य को बचाने के लिए इमली का हक छिनेगी मालिनी, खुद को बताएगी त्रिपाठी परिवार की बहू

HomeTelevision

आदित्य को बचाने के लिए इमली का हक छिनेगी मालिनी, खुद को बताएगी त्रिपाठी परिवार की बहू

स्टार प्लस के सुपरहिट टीवी सीरियल इमली (Imlie) में आदित्य त्रिपाठी (Gashmeer Mahajan) की किडनैपिंग ने एक नया मोड़ ले लिया है। मालिनी (Mayuri Deshmukh)

Indian Idol 12: Anu Malik ने Pawandeep Rajan को दिया जोर का झटका, इस सिंगर को चुना सीजन का विनर
‘बालिका बधू 2’ की शूटिंग शुरू, श्रेया पटेल और वंश सयानी निभाएंगे लीड रोल
TRP Report: दर्शकों ने किस सीरियल को दिया बड़ा झटका, किसे हाथों-हाथ लेते हुए बना दिया नंबर 1, जानें

स्टार प्लस के सुपरहिट टीवी सीरियल इमली (Imlie) में आदित्य त्रिपाठी (Gashmeer Mahajan) की किडनैपिंग ने एक नया मोड़ ले लिया है। मालिनी (Mayuri Deshmukh) की मां अनु आदित्य को गुंडों की मदद से किडनैप करवाती है। अनु मां के फोन में आदित्य की आवाज सुनने के बाद इमली को शक होता है कि आदित्य की किडनैपिंग के पीछे अनु का हाथ है। इमली अनु से फोन छिनने की पूरी कोशिश करती है लेकिन मालिनी बीच में आकर इमली को रोकती है और अपनी मां से दूर रहने के लिए कहती है।

इसके बाद मालिनी गाड़ी में बैठकर अनु से फोन मांगती है और आदित्य की किडनैपिंग की वीडियो क्लिप देखती है। मालिनी अपनी मां से आदित्य के पास ले जाने के लिए है लेकिन वहां आदित्य नहीं मिलता है। आदित्य को आनंद भाई के गुंडे उठा ले जाते हैं। मालिनी और इमली दोनों अपने पति आदित्य को घर वापस लाने की कसम खाती हैं।

मालिनी एक बार आदित्य के लिए अपनी कुर्बानी देती दिखाई देगी। वो एक बार आदित्य को वापस लाने में पूरे परिवार की मदद करती दिखाई देगी। ऐसे में इमली भी आदित्य को घर वापस लाने में जुट जाती है। इमली पुलिस स्टेशन से लेकर कॉलेज जाकर सभी से आदित्य को वापस लाने के लिए मदद मांगती है। यहां तक की इमली चीफ मिनिस्टर के घर जाकर भी मदद मांगती है लेकिन वहां से उसे निराश होकर लौटना पड़ता है। मालिनी के पिता भी उससे कहते हैं कि इस मामले से तुम दूर रहो। वहीं मालिनी मां भी उसे ताना मारती है। फिर भी मालिनी आदित्य की जान बचाने के लिए हर संभव कोशिश करती है। मालिनी एक बार अपने मंगलसूत्र को गले में डालकर आदित्य को बचाने के लिए निकल पड़ती है।

मालिनी पूरी दुनिया के सामने आदित्य की पत्नी बनकर सामने आएगी। वहीं दूसरी ओर इमली और आदित्य की बहन मिनिस्टर के घर के सामने धरना करने बैठ जाती हैं। आदित्य का पूरा परिवार इमली और आदित्य की बहन को खूब खरी-खोटी सुनाता दिखाई देगा। इसके बाद भी दोनों धरना देना जारी रखती हैं। इस घरने में इमली का साथ देने के काफी लोग उसके सपोर्ट में आ जाते हैं। पुलिस बार-बार इमली को वहां से हट जाने के कहती हैं लेकिन इमली वहां से हटने से साफ इनकार कर देती है। तभी पीछे से एक इंसान पुलिस के ऊपर पथराव कर देता है। इसके बाद पुलिस वहां मौजूद सभी लोगों पर लाठी चार्ज कर देती है।