अमिताभ बच्चन के कारण रेखा ने कर दिया था परेशान, दिग्गज एक्टर ने धर्मेंद्र से लगाई थी गुहार

HomeCinema

अमिताभ बच्चन के कारण रेखा ने कर दिया था परेशान, दिग्गज एक्टर ने धर्मेंद्र से लगाई थी गुहार

Dharmendra Amitabh Bachchan Rekha: अमिताभ बच्चन और रेखा के प्रेम संबंध के किस्से बॉलीवुड के सबसे चर्चित अफेयर्स में से एक हैं। अमिताभ के लिए रेखा ने अ

#2YearsOfKesari: अक्षय कुमार ने इस डायलॉग को सुनकर साइन कर दी थी ‘केसरी’, 2 साल बाद खोला राज
सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से पटना में मिले कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद, हुई बातचीत, देंखे PICS legislation minister ravishankar prasad attain sushant singh rajput dwelling meet household
सारा अली खान ने भाई के जन्मदिन पर बिकिनी में शेयर की तस्वीर, हो गईं ट्रोल

Dharmendra Amitabh Bachchan Rekha: अमिताभ बच्चन और रेखा के प्रेम संबंध के किस्से बॉलीवुड के सबसे चर्चित अफेयर्स में से एक हैं। अमिताभ के लिए रेखा ने अपने इश्क को सरेआम कबूला था। हालांकि अमिताभ ने इस रिश्ते पर कभी कुछ नहीं बोला। दोनों के कई किस्से तब के मीडिया रिपोर्ट्स में लोगों को सामने आते थे। ऐसा ही एक किस्सा है जब दोनों की शिकायत सुपरस्टार धर्मेंद्र पहुंची थी और तब धर्मेंद्र ने ही बीच का रास्ता निकाला था।

दरअसल हिंदी सिनेमा के बड़े कलाकार रंजीत, जो कि पर्दे पर अपने निगेटिव किरदारों के लिए जाने जाते रहे हैं, ने कारनामा नाम की फिल्म का निर्देशन किया था।

इस फिल्म में रंजीत ने रेखा को भी साइन किया था। तब ये बात प्रचलित थी कि रेखा और अमिताभ शाम को शूटिंग खत्म होने के बाद एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड किया करते थे।

रंजीत ने कारनामा की शूटिंग के दौरान रेखा की शिफ्ट शाम की ही रख दी। रेखा ने कई बार इसे बदलवाने की बात की लेकिन रंजीत नहीं माने। तंग आकर रेखा अकसर अपनी शिफ्ट से गायब रहने लगीं।

कई दफे ऐसा हुआ तो रंजीत परेशान हो गए। उन्हें सूझ नहीं रहा था कि क्या करें। ऐसे में वह धर्मेंद्र के पास पहुंचे और अपनी दिक्कत बताई।