अप्रैल में शादी करेंगे ऋचा-अली, मैरिज रजिस्ट्रेशन के लिए किया अप्लाई

HomeTelevision

अप्रैल में शादी करेंगे ऋचा-अली, मैरिज रजिस्ट्रेशन के लिए किया अप्लाई

अप्रैल में शादी करेंगे ऋचा-अली, मैरिज रजिस्ट्रेशन के लिए किया अप्लाई फिल्म फुकरे में चुचे की गर्लफ्रेंड बनी ऋचा चड्ढा जल्द ही चुचे का दिल तोड़ने वाली

विराट के सामने होगी सई और पाखी की कैटफाइट, अस्पताल में ही होगा खूब हंगामा
कोविड के खिलाफ मैदान में उतरे गुरमीत चौधरी, आम लोगों के लिए खोलेंगे अस्पताल
नागिन 4 में रश्मि देसाई के अपोजिट कास्ट किए जाएंगे सिद्धार्थ शुक्ला!

अप्रैल में शादी करेंगे ऋचा-अली, मैरिज रजिस्ट्रेशन के लिए किया अप्लाई

फिल्म फुकरे में चुचे की गर्लफ्रेंड बनी ऋचा चड्ढा जल्द ही चुचे का दिल तोड़ने वाली है। लाख जुगत के बाद फिल्म में चुचे ने भोली को अपना बनाया था लेकिन असल जिंदगी में वह अली फजल की होने जा रही है। बॉलीवुड कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी को लेकर पिछले काफी समय से खबरों का बाजार गर्म है। ऐसी खबरें थी कि यह दोनों इसी साल अप्रैल 2020 में शादी करेने वाले हैं। अब खबर है कि इस जोड़ी ने शादी की रजिस्ट्री के लिए बांद्रा फैमिली कोर्ट में एप्लीकेशन डाल दी है।

शादी की एप्लीकेशन

खबरों के अनुसार ऋचा और अली ने 15 फरवरी 2020 को अपनी शादी की एप्लीकेशन जमा करवाई थी। जिसके बाद वह अब मैरिज रजिस्ट्रेशन के नियमों के अनुसार 15 मार्च के बाद कभी भी शादी के बंधन में बंध सकते हैं। बताते चले कि अभी अली फजल और ऋचा चड्ढा दोनों अपने कामों में व्यस्त हैं। माना जा रहा है कि अपने काम 31 मार्च तक खत्म कर लेंगे जिसके बाद अप्रैल में दोनों शादी करेंगे।

अप्रैल में होगी शादी

अली और ऋचा की शादी की तैयारियां पूरे जोरों पर हैं। ये दोनों शादी के बंधन में अप्रैल में बंध जाएंगे। इनकी शादी मुंबई के कोर्ट में होगी। दोनों की शादी के रजिस्ट्रेशन की बात सोशल मीडिया के द्वारा लोगों को दी गई। ये जोड़ी अप्रैल के आखिरी हफ्ते में ऑफिशियल रजिस्ट्रेशन के बारे में सोच रही है। इसके बाद दोनों की शादी का सेलिब्रेशन शुरू होगा। दोनों के रिश्ते से दोनों के घरवाले भी इस बात से खुश हैं। दोनों कि लव स्टोरी साल 2012 में फिल्म फुकरे के दौरान हुई थी। साल 2015 में दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। अली और ऋचा के बीच प्यार के साथ-साथ अच्छी दोस्ती भी है और ये दोनों एक दूसरे के काम की भी इज्जत करते हैं। अब यह दोस्ती जीवन भर के साथ में बदलने जा रही है।