अनुपमा और वनराज को मिलेगी बुरी खबर, चुकाना होगा 20 लाख का कर्ज

HomeTelevision

अनुपमा और वनराज को मिलेगी बुरी खबर, चुकाना होगा 20 लाख का कर्ज

टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) के नए-नए ट्विस्ट दर्शकों की बेताबी को कम नहीं होने दे रहे हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि अनुपमा (Rupali Ganguly)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : प्रिंटेड ड्रेस में ‘बबीता जी’ लगी बवाल, फैंस बोले- ‘टप्पू का कमेंट…’
पटियाला बेब्स एक्टर अनिरुद्ध की कोरोना के बाद बिगड़ी तबीयत, ICU में एडमिट
चौहान हाउस में होगी सम्राट की एंट्री, पाखी के अरमानों पर फिरेगा पानी

टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) के नए-नए ट्विस्ट दर्शकों की बेताबी को कम नहीं होने दे रहे हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि अनुपमा (Rupali Ganguly) अपने एक्स-हस्बैंड वनराज शाह (Sudhanshu Pandey) की मदद करने के लिए अपने बेटे समर (Paras Kalnawat) के कहने पर करने के तैयार हो जाती है। अनुपमा काम करने के लिए हर घंटे का 500 रुपये चार्ज करती है। एक तरफ जहां अनुपमा कैफे की किचन में काम करती है, वहीं दूरी ओर काव्य फूड क्रिटिक्स के सामने बेवजह अपनी तारीफ करने में लग जाती है। वनराज शाह दूर खड़े होकर काव्या की बकवास सुनकर गुस्से में आगबबूला होता है। इतनी मेहनत करने के बाद फूड क्रिटिक वनराज शाह के कैफे को केवल 2 स्टार ही देगी। 2 स्टार मिलने पर काव्या अनुपमा को खरी-खोटी सुनाती है। तभी वनराज काव्या को बीच में चुप करा देता है और कहता है कि 2 स्टार की रेटिंग अनुपमा की वजह से नहीं बल्कि काव्या की वजह से मिली है।

वनराज शाह अपनी पत्नी काव्या को जमकर लताड़ लगेगा। वनराज 2 स्टार रेटिंग के लिए काव्या को जिम्मेदार ठहराएगा। जब वनराज और काव्या के बीच बहस हो रही होती है, तो समर के फोन पर एक मैसेज आता है। समर सभी को खुशखबरी देता है और वीडियो को टीवी पर प्ले करता है। अनुपमा वीडियो देखने के बाद कहती है कि ये तो वही लड़की है, जो कल कैफे में आई थी। वो लड़की कोई और नहीं बल्कि वीडियो ब्लॉगर होती है। वो लड़की अपने ब्लॉग में ‘लीला का कैफे’ की जमकर तारीफ करती है और इस कैफे की अच्छी बात यह है कि यहां एक घर जैसी फीलिंग है। वीडियो ब्लॉगर अनुपमा की जमकर तारीफ करती है। अनुपमा की तारीफ सुनने के बाद काव्या जल जाती है। वीडियो ब्लॉगर ‘लीला के कैफे’ को 5 स्टार देती है। इसके बाद वनराज पूरे घरवालों के सामने अनुपमा को थैंक यू कहता है।

वीडियो ब्लॉगर द्वारा अनुपमा की तारीफ सुनने के बाद काव्या अपने कमरे में जाकर वनराज शाह के कान भरती है। ऐसे में जब वनराज कैफे पहुंचता है, तो वो अपने शेफ से बोलता है कि हम बार-बार अनुपमा की मदद नहीं ले सकते हैं। इसके बाद अनुपमा कैफे में आती है और वनराज से बात करती है। वनराज अनुपमा के सामने एक बार अपना रवैया बदल देता है। तभी अनुपमा वनराज को ताना मरते हुए कहती है कि आपसे ना तो रिश्ता निभाया गया और ना ही दोस्ती। वनराज कहता है कि मुझे किसी का एहसान नहीं चाहिए एक महिना पूरा होने के बाद मैं इस कैफे का किराया दूंगा।

वनराज शाह और अनुपमा को बड़ा झटका लगेगा।दोनों को कैफे और डांस अकादमी वाली जगह को सील करने का नोटिस आएगा। काफी सालों से जगह का प्रॉपर्टी टैक्स ना भरने पर जगह को एक महीने में जगह सील हो जाएगी। वनराज शाह टैक्स के बारे में पूछता है, तो पता चलता है कि इस जगह को बचाने के लिए 20 लाख रुपये टैक्स देना होगा।