सुपर डांसर 4 से बाहर शिल्पा शेट्टी? नए सेलेब्स हर हफ्ते करेंगे शो में एंट्री

HomeTelevision

सुपर डांसर 4 से बाहर शिल्पा शेट्टी? नए सेलेब्स हर हफ्ते करेंगे शो में एंट्री

पोर्नोग्राफी केस में जबसे राज कुंद्रा का नाम सामने आया है, शिल्पा शेट्टी के लिए मुसीबत खड़ी हो गई है. शिल्पा ने 14 साल बाद फिल्मों में वापसी की थी. ले

Pawandeep Rajan पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार, हाथ जोड़कर भगवान को याद करती नजर आईं Arunita Kanjilal
अनुराधा पौडवाल ने बताई धक धक करने लगा गाने के ‘आउच’ की कहानी,
‘करण कुंद्रा ने मुझे चीट किया, माफी भी नहीं मांगी’ ब्रेकअप पर पहली बार बोलीं अनुषा दांडेकर

पोर्नोग्राफी केस में जबसे राज कुंद्रा का नाम सामने आया है, शिल्पा शेट्टी के लिए मुसीबत खड़ी हो गई है. शिल्पा ने 14 साल बाद फिल्मों में वापसी की थी. लेकिन राज की गिरफ्तारी के चलते वे इस मोमेंट को सेलिब्रेट नहीं कर पाईं. शिल्पा रियलिटी शो सुपर डांसर 4 के सेट पर भी नजर नहीं आ रही हैं. संभावना जताई जा रही है अभी शिल्पा को और समय लगेगा सेट पर वापसी करने में.

शिल्पा अभी भी शो का हिस्सा हैं. हम उम्मीद कर रहे हैं कि वे जल्द ही सेट पर वापसी करेंगी. तब तक गीता कपूर और अनुराग बसु दूसरे स्पेशल गेस्ट के साथ शो को जज करेंगे. शो में टैलेंटेड बच्चे परफॉर्म कर रहे हैं और दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं. इस हफ्ते रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा स्पेशल गेस्ट होंगे. इसके अगले वीकेंड में दिग्गज अदाकारा मौसमी चटर्जी, सोनाली बेंद्रे शो में स्पेशल गेस्ट बनकर आएंगी. इससे पहले करिशमा कपूर सेट पर नजर आई थीं.

शिल्पा शेट्टी कई सालों से सुपर डांसर को जज कर रही हैं. लेकिन राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा ने खुद को रियलिटी शोज से दूर कर लिया है. वे अपनी हालिया रिलीज फिल्म हंगामा 2 का प्रमोशन भी नहीं कर पाई थीं. राज कुंद्रा केस के चलते शिल्पा शेट्टी को भी खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. शिल्पा को भी लोगों की खरी खरी सुनने को मिल रही है.

शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में उनकी बहन शमिता शेट्टी ने दो बार पोस्ट शेयर किया. दोनों ही बार लोगों ने शमिता को जमकर ट्रोल किया. शिल्पा शेट्टी ने मुंबई क्राइम ब्रांच को दिए अपने बयान में साफ कहा कि वे राज कुंद्रा के हॉटशॉट ऐप से किसी भी तरह से जुड़ी नहीं हैं. ना ही इससे उन्होंने कोई प्रॉफिट कमाया है. शिल्पा ने अपने पति को भी डिफेंड किया और बताया कि वे पोर्न नहीं एक्सोटिक मूवीज बनाते हैं.