शिल्पा शेट्टी के बचाव में उतरे कई सेलिब्रिटी, कहा- मर्दों की गलती पर औरत को सजा क्यों ?

HomeCinema

शिल्पा शेट्टी के बचाव में उतरे कई सेलिब्रिटी, कहा- मर्दों की गलती पर औरत को सजा क्यों ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा इनदिनों अनचाही सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. दरअसल राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने पोर्न कंटें

सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या से पहले महेश शेट्टी को किया था फोन, दोस्त ने कहा- बात तो कर लेता यार
अरिजीत ने एक साथ खरीद लिए 4 फ्लैट जाने पूरी खबर
हाल ही में एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने एक ट्रोल को तब जमकर लताड़ लगाई. एक ट्रोल ने उन्हें लेकर बेहद भद्दा कमेंट किया था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा इनदिनों अनचाही सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. दरअसल राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने पोर्न कंटेंट तैयार करने और पब्लिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इसे लेकर शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की जा चुकी है. हालांकि शिल्पा का इस मामले में कोई भी सीधी संलिप्तता नहीं मिली है. राज कुंद्रा केस को लेकर शिल्पा शेट्टी को भी निशाने पर लिया जा रहा है. वहीं इस बीच कई लोग ऐसे भी हैं जो शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में उतरे हैं.

फिल्म प्रोड्यूसर रतन जैन ने भी शिल्पा के समर्थन में अपनी बात रखी है. रतन जैन ने कहा कि जितना मैं शिल्पा को जानता हूं वो कभी भी इस तरह का कोई काम नहीं करेंगी. मैं नहीं जानता कि वो अपने पति के इस बिजनेस के बारे में क्या जानती थीं. लेकिन मुझे नहीं लगता कि वो इसमें शामिल थीं. कोई भी पारिवारिक इंसान ऐसा कुछ नहीं करेगा. जांच एजेंसी अपना काम कर रही हैं और सच सामने आ जाएगा.

इसके अलावा एक्ट्रेस रिचा चड्डा ने भी शिल्पा शेट्टी का समर्थन किया है. उन्होंने हंसल मेहता के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि हमने पुरुषों की गलती के लिए महिलाओं को दोषी ठहराने को राष्ट्रीय खेल बना लिया है. खुशी है कि वो इसका मजबूती से जवाब दे रही हैं.

फिल्ममेकर हंसल मेहता ने हाल ही में कई ट्वीट कर शिल्पा शेट्टी को सपोर्ट किया है. उन्होंने शिल्पा की आलोचना कर रहे लोगों को नसीहत देते हुए कहा कि शिल्पा शेट्टी को अकेला छोड़ दें. उन्होंने लिखा कि अगर आप उनके लिए खड़े नहीं हो सकते हैं तो कम से कम शिल्पा को अकेला छोड़े दें और कानून को अपना काम करने दें. उनकी डिगनिटी और प्राइवेसी का सम्मान करें. अच्छे वक्त में लोग आपके साथ पार्टी करते हैं लेकिन बुरे वक्त में चुप्पी साध लेते हैं. कोई फर्क नहीं पड़ता कि सच क्या है लेकिन जो नुकसान होना था वो हो चुका है.

इससे पहले शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी ने भी अपनी बहन का बचाव किया था. एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि मैं जानती कि तुमने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं. और तुम मजबूत ही हुई हो. ये वक्त भी गुजर जाएगा.

दरअसल राज कुंद्रा पर आरोप है कि उन्होंने अपनी कई मोबाइल एप्लीकेशन के जरिए पोर्न कंटेट पब्लिश किया है. साथ ही उनपर एडल्ट वीडियो निर्माण का भी आरोप है. राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था. साथ ही उनके घर पर शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की गई थी. इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच जांच कर रही हैं और राज कुंद्रा ज्यूडिशियल कस्टडी में हैं.