Filhaal Song Album अक्षय कुमार की फिलहाल ने तोड़े सभी रिकॉर्ड

HomeCinema

Filhaal Song Album अक्षय कुमार की फिलहाल ने तोड़े सभी रिकॉर्ड

Filhaal अक्षय कुमार एक के बाद एक रिकॉर्ड कायम करते जा रहे हैं। जहां वह एक ओर 1000 करोड़ के कल्ब में शामिल होने के लिए रेडी है तो अब वही दूसरी ओर उनका

Bollywood Films पूरे हो गए 20 साल
अक्षय कुमार करना चाहते थे धोनी वाली फिल्म, पर सुशांत को इसलिए चुना गया
बच्चन पांडे की रिलीज डेट बदलते ही परेशान हुए फैंस, ‘बेल बॉटम’ के साथ अक्षय

Filhaal अक्षय कुमार एक के बाद एक रिकॉर्ड कायम करते जा रहे हैं। जहां वह एक ओर 1000 करोड़ के कल्ब में शामिल होने के लिए रेडी है तो अब वही दूसरी ओर उनका नया गाना 100 मिलियन के कल्ब में शामिल हो चुका है। हाल ही में बॉलीवुड के खिलाड़ी का पहला वीडियो सोन्ग “फिलहाल” Filhaal आया है। इस गाने में अक्षय के साथ एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन है।

म्यूज़िक वीडियो डेब्यू

गाना रिलीज़ होते ही पूरी तरह से हर जगह छा गया था शायद यही कारण है कि इतने कम टाइम में  गाने को 100 मिलियन व्यूज़ मिले हैं। आपको बता दें कि गाना 9 नवंबर को रिलीज़ हुआ था। फिलहाल से अक्षय कुमार ने अपना म्यूज़िक वीडियो डेब्यू किया था। हाल ही में अपने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर करते हुए अक्षय ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है।

100 मिलियन व्यूज़ का सेलिब्रेशन

पोस्ट में अक्षय सिंगर बी प्राक, जानी और नुपुर सेनन के साथ 100 मिलियन व्यूज़ सेलिब्रेट करते नज़र आ रहे हैं। पोस्ट में अक्षय ने लिखा है कि फिलहाल तो यूं है कि 100 मिलियन व्यूज़ का सेलिब्रेशन चल रहा है, जब मैंने इस गाने को सुना तो मुझे पता था कि ये कोई साधारण गाना नहीं है, लेकिन मैंने कभी इतने बेहतरीन रिस्पॉन्स की कल्पना भी नहीं की थी, मेरा धन्यवाद, बी प्राक, जानी, नुपुर सनोन, अरविंदर खेरा, अज़ीम और सबसे ज्यादा आपको।

वर्ल्ड रिकॉर्ड

अक्षय कुमार का इस वीडियो में मस्तीभरा अंदाज़ देखने को मिल रहा है। फिलहाल गाने ने वर्ल्ड रिकॉर्ड कायम कर दिया है, ये पहली ऐसी म्यूज़िक वीडियो है जिसे सबसे कम समय में 100 मिलियन व्यूज़ मिले हैं।

लेखिका:  शाम्भवी मिश्रा


Saina Nehwal बहुत जल्द पर्दे पर होगी सायना नेहवाल की बायोपिक
Rajpal Yadav जानिए इनके जीवन से जुडी कुछ खास बातें