Amir Khan की आने फ़िल्म के बारे में खास जानकारी,नये लुक में नरज़ आएंगे आमिर

HomeCinema

Amir Khan की आने फ़िल्म के बारे में खास जानकारी,नये लुक में नरज़ आएंगे आमिर

Amir Khan जानिए आमिर खान की आने फ़िल्म के बारे में खास जानकारी,नये लुक में नरज़ आएंगे आमिर बॉलीवुड के तुरुप के पत्ते कहे जाने वाले मिस्टर परफेक्ट आमिर

कंगना रनौत से रानी मुखर्जी तक, एक्ट्रेसेज जिन्होंने अक्षय कुमार के साथ काम करने से किया था इनकार
महेश भट्ट ने किया ऐसा ट्वीट, सुशांत सिंह राजपूत के फैंस नाराज-“SSR का मजाक उड़ाते हो, शर्मनाक” ट्रोल once more Mahesh Bhatt trolled for tweeting dying males put up social media name it shameful join with sushant singh rajput
Confirmed: अगले महीने ओटीटी पर रिलीज होगी ‘शेरनी’

Amir Khan

जानिए आमिर खान की आने फ़िल्म के बारे में खास जानकारी,नये लुक में नरज़ आएंगे आमिर

बॉलीवुड के तुरुप के पत्ते कहे जाने वाले मिस्टर परफेक्ट आमिर खान की आने वाली फिल्म
लाल सिंह चड्ढा अभी से लोगों के दिलों में जगह बनाने लगी है। फिल्म का पहला लुक जारी होते ही लोगों ने इसे काफी पसंद किया है। फिल्म में आमिर खान एक सरदार जी के रूप में हैं। आमिर को अपनी फिल्मों में अलग-अलग लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए इंडस्ट्री में जाता है। इस लुक में आमिर एक बेहद क्यूट सरदार जी के रूप में हैं।

आमिर का ट्वीट

फिल्म के पहले लुक को ट्विटर पर शेयर करते हुए आमिर खान ने लिखा कि सत श्री अकाल जी, मैं लाल… लाल सिंह चड्ढा.  फैंस को आमिर खान का ये लुक बहुत पसंद आ रहा है। फिल्म लाल सिंह चड्ढा 1994 में आई रॉबर्ट जेमेकिस की ऑस्कर विनिंग फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का रीमेक वर्जन है, जिसमें टॉम हैंक्स और रॉबिन राइट लीड भूमिका में थे। लाल सिंह चड्ढा अगले साल 2020 क्रिसमस पर रिलीज होगी। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित और अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित इस फिल्म को वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के साथ मिलकर आमिर खुद प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Amir Khan

9 साल बाद आमिर और बेबो आएं साथ

फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ बतौर को-एक्टर करीना कपूर नजर आएंगी. इन दोनों ने इससे पहले 3 इडियट्स और तलाश में काम किया था। लेकिन उसके बाद अब लगभग 9 साल बाद आमिर और करीना दोनों साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में चंडीगढ़ में फिल्म लाल सिंह चड्ढा के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग शुरू की गई है। इसी दौरान सेट से दोनों के लुक की फोटोज भी सामने आई थीं जिसे लोगों ने काफी शेयर भी किया था।

एक नया रिकॉर्ड बनाएगी फिल्म

फिल्म ऑपरेशन ब्लू स्टार और बाबरी मस्जिद के विध्वंस पर भी आधारित है। फिल्म को आधिकारिक रूप से 14 मार्च 2019 को खान द्वारा उनके जन्मदिन के अवसर पर घोषित किया गया था। फिल्म की शूटिंग भारत में 100 से अधिक स्थानों पर की जाएगी, जो हिंदी सिनेमा में एक नया रिकॉर्ड होगा।

लेखिका:  शाम्भवी मिश्रा