Surveen Chawla ने सुनाया अपना कास्टिंग काउच एक्सपीरियंस, बोलीं- ‘वो मेरी जांघें और क्लीवेज.

HomeCinema

Surveen Chawla ने सुनाया अपना कास्टिंग काउच एक्सपीरियंस, बोलीं- ‘वो मेरी जांघें और क्लीवेज.

'सेक्रेड गेम्स' जैसी फेमस वेबसीरीज का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने बॉलीवुड इंडस्ट्री का स्याह चेहरा एक बार फिर सबके सामने ला दिया है. सुरव

परेश रावल ने बताया-लोगों को क्यों देखनी चाहिए ‘हंगामा-2’, बोले-मीजान जाफरी लंबी रेस का घोड़ा है
Ajay Devgan 100वीं फ़िल्म Tanhaji का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़
Kareena Kapoor Khan ने गर्लगैंग के साथ की मस्ती, सोशल मीडिया पर शेयर किया फोटो

‘सेक्रेड गेम्स’ जैसी फेमस वेबसीरीज का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने बॉलीवुड इंडस्ट्री का स्याह चेहरा एक बार फिर सबके सामने ला दिया है. सुरवीन ने अपने कास्टिंग काउच को लेकर कुछ ऐसी बातें शेयर की हैं जिन्हें सुनने के बाद एक बार फिर बॉलीवुड की ग्लैमरस नजर आने वाली दुनिया काफी भद्दी साबित हो रही है. यह पहली बार नहीं है जब किसी एक्ट्रेस ने अपनी आपबीती सुनाई हो, वहीं अब एक बार फिर सुरवीन के बयान ने बॉलीवुड इंडस्टी में महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान पर सवालिया निशान लगा दिए हैं.

हालांकि बीते सालों में कई बड़ी एक्ट्रेस जैसे कंगना रनौत, राधिका आप्टे, टिस्का चोपड़ा आदि ने स्वीकार किया है कि इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच मौजूद है और उन्होंने अपने अनुभव शेयर किए. दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने हाल ही में आटोबायोग्राफी ‘सच कहू तो’ का विमोचन किया है, इस दौरान उन्होंने कई ऐसे खुलासे कि अब एक बार फिर वे सारी बातें दोबारा सामने आ चुकी हैं जो नीना के अनुभवों पर सच्चाई की मुहर लगाती हैं.

नीना ने अपनी किताब में लिखा है कि गर्भावस्था के दिनों में उन्होंने अपने भयानक कास्टिंग काउच का सामना किया था. नीना ने बताया कि फिल्ममेकर उनके साथ रात बिताना चाहता था. अब हम आपको एक्ट्रेस सुरवीन चावला के संग हुए कास्टिंग काउच के अनुभव को सुनाने जा रहे हैं.

‘सेक्रेड गेम्स’ स्टार सुरवीन चावला ने कास्टिंग काउच के बारे में बात करते हुए कहा था, ‘मुझे तीन बार कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा. एक समय था जब मुझे एक फिल्ममेकर के साथ जाने के लिए कहा गया था. एक रोल के लिए निर्देशक ने मुझे कहा गया था ‘मैं आपके शरीर के अंगों के हर इंच को जानना चाहता हूं. मैंने तब से ऐसे लोगों को अनदेखा करना शुरू कर दिया.