ऋचा चड्ढा ने शाहरुख खान के लिए जताया प्यार, अली फजल ने किया ट्रोल

HomeCinema

ऋचा चड्ढा ने शाहरुख खान के लिए जताया प्यार, अली फजल ने किया ट्रोल

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अक्सर ट्विटर पर फैंस से बातचीत करते हैं. बुधवार को शाहरुख खान ने एक बार फिर Ask Me Anything सेशन रखा था, जो सुर्खियों में

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड के बाद उनका इंस्टाग्राम हुआ मेमोरलाइज्डSushant singh Rajput suicide Instagram provides remembering to actor account
सुशांत सिंह राजपूत को मौत से लगता था सबसे ज्यादा डर, पुराना इंटरव्यू हो रहा वायरल
Nupur Senon Debut: क्या टाइगर की फिल्म गणपत से डेब्यू करेंगी नुपूर सेनन? ऐसी अटकलों पर एक्ट्रेस ने खुद बताई ये बात

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अक्सर ट्विटर पर फैंस से बातचीत करते हैं. बुधवार को शाहरुख खान ने एक बार फिर Ask Me Anything सेशन रखा था, जो सुर्खियों में बना हुआ है. शाहरुख के कई फैंस ने उनसे #AskSRK के जरिए कई सवाल पूछे थे, जिनके जवाब शाहरुख़ खान ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर दिए. इसी बीच एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी सुपरस्टार के लिए अपनी भावनाएं व्यक्त की, जिसके लिए उनके बॉयफ्रेंड अली फजल ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

ऋचा चड्ढा ने शाहरुख के सेशन के दौरान एक ट्वीट किया है और उनके प्रति अपनी भावनाएं व्यक्त कीं. ऋचा ने लिखा- मैंने होली पर आपकी और आपकी पत्नी की साथ में डांस करते हुए वीडियो देखी. मुझे लगता है कि हम अच्छे दोस्त बन सकते हैं, बल्कि हमें एक साथ कॉलेज में होना चाहिए था. यह मेरा सवाल नहीं है केवल मन की बात बता रही हूं. ऋचा के इस ट्वीट पर अली फजल ने भी मजेदार कमेंट किया है.

अली ने लिखा, ‘बस भी कीजिए… जरा घर आ जाइए… आज मैंने आपका पसंदीदा खाना बनाया है.’ ऋचा और अली का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है और लोग जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.