दीपिका कक्कड़ के बाद ससुराल सिमर मालूम हो कि शो ससुराल सिमर का में दीपिका लीड रोल में थीं.

HomeTelevision

दीपिका कक्कड़ के बाद ससुराल सिमर मालूम हो कि शो ससुराल सिमर का में दीपिका लीड रोल में थीं.

मालूम हो कि शो ससुराल सिमर का में दीपिका लीड रोल में थीं. वहीं शोएब ने दीपिका के पति प्रेम का रोल निभाया था. हालांकि, उन्होंने ये शो बीच में ही छोड़ द

Indian Idol 12: एक बार फिर बेनकाब हुए Sawai Bhatt, सोशल मीडिया पर पकड़ा गया ‘सफेद झूठ’
मशहूर टीवी एक्ट्रेस का दावा, बॉलीवुड में छोटे पर्दे के एक्टर्स संग होता है भेदभाव
Divyanka Tripathi और Shweta Tiwari की हेयर स्टाइलिस्ट बनीं Aastha Gill, सेट पर मचाया धमाल

मालूम हो कि शो ससुराल सिमर का में दीपिका लीड रोल में थीं. वहीं शोएब ने दीपिका के पति प्रेम का रोल निभाया था. हालांकि, उन्होंने ये शो बीच में ही छोड़ दिया था. अब शो का दूसरा सीजन आने वाला है.

एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इब्राहिम एक फिर स्क्रीन पर दिखाई देंगी. वो शो ससुराल सिमर का 2 में नजर आएंगी. इस शो से जुड़ा उनका एक टीजर भी रिलीज किया गया. हालांकि, शो कब शुरू होगा इसे लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई. नई रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में दीपिका के पति और एक्टर शोएब इब्राहिम भी नजर आएंगे. वो शो में प्रेम का रोल निभाएंगे.

स्पॉटबॉय की सोर्स के हवाले लिखा, शो की ओरिजनल सिमर और प्रेम की कहानी से शुरू होगा. शो में सिमर, दीपिका और प्रेम, शोएब होंगे. दोनों ने शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है. हालांकि, शो में दीपिका और शोएब का रोल बहुत छोटा सा है. शो की आगे की कहानी नए स्टार्स के साथ शुरू होगी.

शो में अपने कमबैक को लेकर दीपिका ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा था- सिमर मेरा हिस्सा है और हमेशा मुझ में जिंदा रहेगी. भले ही मैंने सिमर का रोल 6 साल निभाया लेकिन ये आज भी मेरे अंदर जीवित है. मेरे ससुराल में लोग मुझे आज भी सिमर कहकर बुलाते हैं. मैं जो कुछ भी हूं इस शो ने बनाया है.

मालूम हो कि शो ससुराल सिमर का में दीपिका लीड रोल में थीं. वहीं शोएब ने दीपिका के पति प्रेम का रोल निभाया था. हालांकि, उन्होंने ये शो बीच में ही छोड़ दिया था. अब शो का दूसरा सीजन आने वाला है. इस शो से दीपिका और शोएब एक-दूसरे के प्यार में पड़े थे. दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री बनी थी.