इस अभिनेता ने अक्षय कुमार के खिलाफ किया ट्वीट, लिखा- ‘उनके पास अगले दो-तीन साल ही बाकी हैं.

HomeCinema

इस अभिनेता ने अक्षय कुमार के खिलाफ किया ट्वीट, लिखा- ‘उनके पास अगले दो-तीन साल ही बाकी हैं.

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' यानी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। इस साल भी अक्षय कुमार की बैक टू बैक कई फिल्में रि

जब तब्बू ने अजय देवगन को बताया था अपनी शादी ना होने की वजह
सोनू निगम ने कहा था म्यूजिक इंडस्ट्री से भी आ सकती है सुसाइड की खबर, शान ने दिया यह रिएक्शन
Unique:”फिल्मों से ज्यादा म्यूजिक इंडस्ट्री का माहौल खतरनाक, नहीं मिलता सम्मान” – मोनाली ठाकुर Unique singer monali thakur on nepotism in music trade and mafiagang

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ यानी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। इस साल भी अक्षय कुमार की बैक टू बैक कई फिल्में रिलीज होंगी। वहीं अक्षय नई फिल्मों का भी ऐलान करते जा रहे हैं। ऐसे में कथित क्रिटिक और अभिनेता कमाल राशिद खान (केआरके) ने खिलाड़ी के खिलाफ कुछ ट्वीट किए हैं।

केआरके ने सुबह सुबह एक ट्वीट में लिखा, ‘अक्षय कुमार की फिल्मों को खरीदने के लिए कोई क्रेता मौजूद नहीं है। उनकी सूर्यवंशी और बेल बॉटम जैसी फिल्में रिलीज ही नहीं हो पा रही हैं। लेकिन वो हर महीने एक फिल्म का ऐलान कर रहे और 24*7 शूट कर रहे। क्योंकि वो जानते हैं कि उनके पास रुपये कमाने के लिए सिर्फ अगले दो-तीन साल ही बाकी हैं। क्रेजी प्रोड्यूसर्स उन्हें करीब 125 करोड़ रुपये दे रहे हैं।

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी 30 अप्रैल को रिलीज होगी। रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह का भी कैमियो होगा। वहीं इसके अलावा अक्षय के अपकमिंग फिल्मों के खाते में राम सेतु, बेलबॉटम, रक्षाबंधन और बच्चन पांडे भी शुमार है।