कभी 13 करोड़ में शाहरुख खान ने खरीदा था ‘मन्नत’, आज की कीमत जान दातों तले दबा लेंगे अंगुली!

HomeCinema

कभी 13 करोड़ में शाहरुख खान ने खरीदा था ‘मन्नत’, आज की कीमत जान दातों तले दबा लेंगे अंगुली!

बॉलीवुड किंग यानी शाहरुख खान ने कल अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। इस खास दिन पर वह अपने परिवार के साथ वह दुबई में हैं। इस दौरान की कई तस्वीरें

एक बार फिर नए लुक में नजर आए आमिर खान, पहचान में आना मुश्किल
बिहार के रण में उतरे खेसारी लाल से लेकर निरहुआ जैसे भोजपुरी स्टार, जानिये- कौन किस पार्टी के लिए कर रहा प्रचार
अजूबा को पूरे हुए 30 साल तो बिग बी को याद आए ऋषि कपूर, तस्वीर साझा कर लिखी ये बात

बॉलीवुड किंग यानी शाहरुख खान ने कल अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। इस खास दिन पर वह अपने परिवार के साथ वह दुबई में हैं। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं। वहीं परिवार के साथ उनके फैंस और स्टार्स ने उन्हें जन्मदिन पर ढेरों बधाई दी हैं। शाहरुख खान पिछले करीब 25 सालों से इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। टीवी से बड़े पर्दे तक का सफर उनके लिए आसान नहीं था। उन्होंने अपने अबतक के अपने ​करियर में कई सुपरहिट हिट फिल्में दी हैं।

वहीं आज शाहरुख दुनिया भर में शानदार फैन फॉलोइंग के साथ-साथ कई सौ करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं। यही नहीं उनके पास कई ऐसी कीमती चीजें भी हैं जिसके बारे में आम आदमी सोच भी नहीं सकता है। वहीं कभी 13 करोड़ में खरीदे गए उनके बंगले मन्नत की आज कीमत आपके होश उड़ा देगी। यकीन मानिए इस आलीशान घर की कीमत जानकर आप दातों तले अंगुली दबा लेंगें। वहीं रिपोर्ट की मानें तो आज शाहरुख खान की इस प्रॉपर्टी की कीमत 200 करोड़ रुपए से कम नहीं होगी। ऐसा इसलिए भी क्योंकि ये घर किंग खान का है इसलिए इसकी कीमत मार्केट रेट से कहीं ज्यादा होगी।