टीवी पर होगी शक्तिमान की वापसी, मुकेश खन्ना ने कंफर्म किया सीक्वल

HomeTelevision

टीवी पर होगी शक्तिमान की वापसी, मुकेश खन्ना ने कंफर्म किया सीक्वल

टीवी पर होगी शक्तिमान की वापसी, मुकेश खन्ना ने कंफर्म किया सीक्वल 90 के दशक में शुरु हुआ शक्तिमान सीरियल बच्चों की दुनिया का पहला सुपर हीरो सीरियल

Indian Idol 12 होस्ट Aditya Narayan और KBC होस्ट Amitabh Bachchan समेत विवाद में फंस चुके हैं ये स्टार्स, किसी ने मांगी माफी तो किसी पर हुई FIR
Jasmin Bhasin की शक्ल तक देखना नहीं चाहते Abhinav Shukla, Bigg Boss 14 कंटेस्टेंट ने किया चौंकाने वाला खुलासा
सलमान नहीं तो ये 6 सेलेब्स हो सकते हैं बिग बॉस OTT के लिए फैंस की पसंद

टीवी पर होगी शक्तिमान की वापसी, मुकेश खन्ना ने कंफर्म किया सीक्वल

90 के दशक में शुरु हुआ शक्तिमान सीरियल बच्चों की दुनिया का पहला सुपर हीरो सीरियल था। एक ऐसा सुपरहीरो जिसको देखने के लिए देश का हर बच्चा बेताब रहता था। जिसने अपनी ताकतों से सभी को हैरान किया और अपनी छोटी छोटी मगर मोटी बातों से लोगों को जरूरी संदेश दिए। लेकिन जब कोरोना के चलते पूरा देश घर के अंदर रहने को मजबूर है और लॉकडाउन है ऐसे में दूरदर्शन ने फिर से रामायण और महाभारत को प्रसारित करना शुरू किया है। शाहरुख खान का सर्कस और ब्योमकेश बख्शी भी फिर देखने को मिल रहे हैं।

जल्द आएगा शक्तिमान

एक बार फिर से जब पुरानी यादें ताजा हो ही रही हैं, तो लोगों ने मांग रख दी कि शक्तिमान की फिर वापसी होनी ही चाहिए। आज को युवा वर्ग लगभग उसी 90 के दशक का है जिसने शक्तिमान देखने के लिए स्कूल नहीं जाने के लिए पेट दर्द का बहाना बनाया था। आज फिर से हर कोई अपने सुपरहीरो को फिर से देखना चाहता है। ऐसे में खुद मुकेश खन्ना ने आगे आकर घोषणा कर दी है कि बहुत जल्द शक्तिमान का सीक्वल आने वाला है। पिछले तीन सालों से हम शक्तिमान के दूसरे एडिशन पर काम कर रहे हैं। हम शक्तिमान का सीक्वल इसलिए बना रहे हैं क्योंकि लोग जानना चाहते हैं कि आखिर बाद में हुआ क्या। मुझे लगता है जैसे ही परिस्थितियां बदलेंगी हम बहुत जल्द शो लेकर आएंगे क्योंकि इस समय शक्तिमान की काफी डिमांड है।

शक्तिमान ने जताई खुशी

मुकेश खन्ना ने वीडियो के जारी कर इस बात पर भी खुशी जताई है कि लोगों को अब एक साथ रामायण और महाभारत देखने का मिल रही है। उनके अनुसार इन दो शोज के साथ वो बहुत जल्द शक्तिमान भी लेकर आएंगे।