कनिका के सपोर्ट में सोनम-ऋषि, ट्रोल्स ने जमकर सुनाई खरी-खरी

HomeCinema

कनिका के सपोर्ट में सोनम-ऋषि, ट्रोल्स ने जमकर सुनाई खरी-खरी

आज जहां दुनिया भर के लोग कोरोना वायरस से लड़ रहे हैं वही दूसरी और कुछ दूसरे लोगों की तरह संक्रमित होने की बात कनिका कपूर ने छिपाई। सिंगर कनिका कपूर की

फिल्म Ashiqui के इस सुपरहिट गाने को समीर ने लिखा था अपनी मोहब्बत के लिए
अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती की ‘चेहरे’ अब इस तारीख़ को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़
जूनियर एनटीआर का भीम लुक रिलीज़, टीज़र देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे

आज जहां दुनिया भर के लोग कोरोना वायरस से लड़ रहे हैं वही दूसरी और कुछ दूसरे लोगों की तरह संक्रमित होने की बात कनिका कपूर ने छिपाई। सिंगर कनिका कपूर की इस हरकत के लिए उन्हें लोगों के ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है। सभी लोग उनपर लापरवाही करने और सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन नहीं करने का आरोप लगा रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री से कनिका को सपोर्ट मिलना शुरू हुआ है।

साथ देना पड़ा मंहगा

जब सोनम कपूर और एक्टर ऋषि कपूर सिंगर के समर्थन में आगे आए हैं तो उन्हें अपने तर्क पेश करने पर सोशल मीडिया पर जम कर ट्रोल किया जा रहा है। सोनम को तो ट्रोल्स ने आड़े हाथो लिया है। और उनपर एक के बाद एक जमकर फनी मीम्स भी बनाए गए।

जमकर किया गया ट्रोल

एक शख्स ने गांधी की फोटो लगाकर लिखा- मेरा दोस्त भी ऐसी ही पोस्ट करता था। उसके बाद उसे नगरपालिका वाले उठाकर ले गए। तो दूसरे ने सोनम कपूर के मजे लेते हुए कहा कि ”प्लीज जाकर कनिका से मिलिए और मुझे उनका हाल बता दीजिए। इतना ही नहीं एक शख्स ने नरेंद्र मोदी की तस्वीर लगाकर लिखा कि ”इस तरह की बचकानी बातें किसी के गले नहीं उतरती। तो एक शख्स ने तस्वीर लगाई 7 एक शख्स दिमाग की तरफ इशारा करते हुए कह रहा है कि यहां पर जो दिमाग होता है, बेच आई हो क्या?

एफआईआर हुई दर्ज

कनिका का साथ देने के लिए सिर्फ सोनम ही नहीं बल्कि ऋषि कपूर को भी कनिका जमकर ट्रोल किया जा रहा है। बहुत सारे लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि कपूर होने की वजह से ऋषि, कनिका की साइड ले रहे हैं। बता दें कि कनिका कपूर का इस समय इलाज चल रहा है। इसके अलावा उनपर लखनऊ के सरोजिनी नगर थाने में FIR भी दर्ज की गई है।