पति ने पहली रात ही कर दिया था करिश्मा कपूर का सौदा

HomeCinema

पति ने पहली रात ही कर दिया था करिश्मा कपूर का सौदा

  90 के दौर में एक के बाद एक हिट देने वाली अभिनेत्री करिश्मा कपूर आज भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपनी वेब सीरीज मेंटलहुड को लेकर इन दिनों क

ट्रोल्स पर सोनाक्षी सिन्हा ने निकाला गुस्सा, ‘मैं असली रहूंगी, नेगेटिविटी फैलाने दो’
पानीपत का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जान कर रह जायेंगे हैरान
सुशांत सिंह राजपूत को लेकर भावुक हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन Aishwarya rai bachchan submit for Sushant singh rajput goes viral

 

90 के दौर में एक के बाद एक हिट देने वाली अभिनेत्री करिश्मा कपूर आज भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपनी वेब सीरीज मेंटलहुड को लेकर इन दिनों काफी चर्चा में है। एकता कपूर की इस वेब सीरीज में करिश्मा ने अपना डिजिटल डेब्यू किया है। करियर में सफलता पाने वाली यह अभिनेत्री अपनी पर्सनल लाइफ में बहुत सफल नहीं हो पाई। अभिषेक बच्चन से रिश्ता टूटने के बाद उन्होंने तलाकशुदा बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की।

पति ने किया था सौदा

एक इंटरव्यू में करिश्मा ने बताया था कि जब वह हनीमून पर थे तो उस समय पति संजय ने अपने दोस्तों के साथ उनका सौदा कर कीमत तक लगा दी थी। पति ने अपने दोस्तों के साथ करिश्मा को सोने तक मजबूर किया था। लेकिन बाद में दोनों का तलाक हो गया। संजय से तलाक लेने के बाद करिश्मा मुंबई के बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल के साथ रिलेशनशिप में आई।

सहमती से हुआ था तलाक

खबरों के अनुसार करिश्मा फिर से शादी नहीं करना चाहती हैं। करिश्मा ने दो से तीन महीने पहले ही संदीप से अलग होने का फैसला कर लिया था। करिश्मा शादी के बजाए अपने बच्चों की परवरिश पर ध्यान देना चाहती हैं। बाद में लंबे समय बाद करिश्मा कपूर संदीप संग रिश्ते में आई। करिश्मा को पिता और एक्टर रणधीर कपूर का दोनों को आर्शीवाद मिला था। रणधीर कपूर ने कहा था कि करिश्मा इस समय काफी खुश हैं। उन्होंने मेरे साथ शादी की बात कभी नहीं की है लेकिन अगर वो करना चाहती हैं तो मेरा आर्शीवाद है। हालांकि, मुझे लगता नहीं कि करिश्मा शादी करना चाहती हैं। वो मां बनकर खुश हैं और उन्होंने शादी के बारे में नहीं सोचा है। खबरों की मानें तो करिश्मा और संजय का तलाक आपसी सहमति से हुआ था।