जैकलीन फर्नांडिस संग म्यूजिक एल्बम में नजर आएंगे आसिम , वीडियो वायरल

HomeTelevision

जैकलीन फर्नांडिस संग म्यूजिक एल्बम में नजर आएंगे आसिम , वीडियो वायरल

जैकलीन फर्नांडिस संग म्यूजिक एल्बम में नजर आएंगे आसिम , वीडियो वायरल बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद अब सभी कंटेस्टेंट अपने अपने करियर में आगे बढ

Bigg Boss 13 : घर के अंदर से ही रश्मि ने अरहान से लिया बदला
Anupama के घर से धक्के मारकर निकाली जाएगी राखी, पाखी पर चढ़ेगा नंदिनी का पारा
टीवी पर होगी शक्तिमान की वापसी, मुकेश खन्ना ने कंफर्म किया सीक्वल

जैकलीन फर्नांडिस संग म्यूजिक एल्बम में नजर आएंगे आसिम , वीडियो वायरल

बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद अब सभी कंटेस्टेंट अपने अपने करियर में आगे बढ़ रहे हैं। जो लोग बिग बॉस नहीं जीत पाते उन्हें बिग बासे के घर से वह पहचान जरूर मिल जाती है जिसके जरिए वे अपने करियर में आगे बढ़ने की संभावनाओं को बढ़ा सकते हैं। ऐसा ही हुआ है शो के टॉप टू में जगह बनाने वाले आसिम रियाज के साथ। बता दें कि सिद्धार्थ के साथ साथ आसिम बिग बॉस सीजन 13 के सबसे मजबूत दावेदारों में से एक थे। हालांकि वह फर्स्ट रनर अप रहे।

आसिम की धमाकेदार एंट्री

बिग बॉस से बाहर आने के बाद आसिम की फैन फॉलोइंग अब करोड़ों में हो चुकी है। गौरतलब है कि पिछले दिनों आसिम के स्टूडेंट ऑफ द ईयर में शाहरुख खान की बेटी सुहाना के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने की खबरें सामने आई थीं जो कि बाद में गलत साबित हुईं। लेकिन अब आसिम जल्द ही धमाकेदार वापसी के लिए तैयार हैं।

हम आ गए है

इन दिनों आसिम रियाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वह जैकलीन फर्नांडिस के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में आसिम और जैकलीन साथ में डांस फ्लोर पर प्रैक्टिस करते दिखाई दे रहे हैं। इस पर एक कैप्शन भी लिखा है कि हम आ गए हैं। वायरल हो रहे वीडियो को देखते हुए खबरों का बाजार भी जोरों से गर्म है। बताया जा रहा है कि आसिम और जैकलीन एक म्यूजिक एल्बम में साथ नजर आएंगे।

आसिम की पहली वीडियो

बता दें कि यह वीडियो इस एल्बम की तैयारी का है और दोनों इन दिनों एल्बम के लिए जमकर रिहर्सल्स कर रहे हैं। लेकिन यह वीडियो कब जारी होगी इस बात की जानकारी अभी तक साझा नहीं की गई है। बिग बॉस के बाद आसिम की यह पहली वीडियो है।