मालिनी के इरादों को भांप लेगी इमली, टूटने वाला है आदित्य का दिल

HomeTelevision

मालिनी के इरादों को भांप लेगी इमली, टूटने वाला है आदित्य का दिल

सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) स्टारर सीरियल इमली (Imlie) में मालिनी का एक नया रूप देखने को मिल रहा है। अपनी मां की कठपुतली बनकर मालिनी अपना ह

जेठालाल के पीठ पीछे गोदाम में बाघा और बावरी कर रहे थे प्यार भरी बातें, फिर अचानक.
दिव्यांका त्रिपाठी भी हो चुकी हैं आपत्तिजनक व्यवहार का शिकार, बोलीं-दो बार एक्टर ने गलत कमेंट पास किया था
12 साल में बिग बॉस को मिले यह 12 विजेता

सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) स्टारर सीरियल इमली (Imlie) में मालिनी का एक नया रूप देखने को मिल रहा है। अपनी मां की कठपुतली बनकर मालिनी अपना हक पाना चाहती है। सुसाइड का नाटक करके मालिनी त्रिपाठी हाउस में फिर से एंट्री मार चुकी है। मालिनी धीरे-धीरे इमली और आदित्य के बीच में आने की कोशिश कर रही है और उसकी हर एक चाल कामयाब भी हो रही है। इमली के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि मालिनी (Mayuri Deshmukh) इमली से झूठ बोलकर खुद आदित्य (Gashmeer Mahajani) के साथ बाइक पर बैठकर कॉलेज से घर आती है। इमली मालिनी का झूठ भांपते ही परेशान हो जाती है।

इमली आदित्य से कहेगी कि मालिनी आज भी उससे ही प्यार करती है। आदित्य इमली को समझाएगा कि ऐसा कुछ भी नहीं है और मालिनी ने खुद अपने मुंह से ये बात कही है। इमली मालिनी से खुद बात करने की कोशिश करेगी। इमली मालिनी से सच बुलवाने की कोशिश करेगी। मालिनी इमोशनल होकर सब कुछ बताना चाहेगी लेकिन कुछ ऐसा होगा कि वो अपने मन की बात इमली तक नहीं पहुंचा पाएगी।

आने वाले दिनों में इमली को समझ आ जाएगा कि मालिनी आदित्य से अलग नहीं होना चाहती है। ऐसे में वो खुद ही त्रिपाठी हाउस छोड़ने का मन बना लेगी। आदित्य के लाख समझाए जाने पर भी इमली खुद ही उससे सारे रिश्ते खत्म करने की बात करेगी।

इमली का फैसला आदित्य को पूरी तरह से तोड़ देगा और मालिनी को सब मिल जाएगा जिसका वो ख्वाब देख रही थी। अब देखना होगा कि क्या समय रहते मालिनी सच से सामना करके इमली को उसका हक दे देगी या फिर लालच में आकर वो इमली की जिंदगी पूरी तरह से बर्बाद कर देगी।