शराब के नशे में तापसी पन्नू ने एक शख्स को मारा “थप्पड़”

HomeCinema

शराब के नशे में तापसी पन्नू ने एक शख्स को मारा “थप्पड़”

शराब के नशे में तापसी पन्नू ने एक शख्स को मारा "थप्पड़" तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म 'थप्पड़' को लेकर काफी चर्चा में चल रही हैं। इस

टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 3’ ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस, जानें कलेक्शन
अनुष्का, करीना के बाद हर्षदीप ने दी गुड न्यूज, खुश होकर बोलीं- जूनियर सिंह आ गया
‘Race 3’ के बाद IMDB पर सबसे कम रेटिंग पाने वाली फिल्म बनी सलमान खान की ‘Radhe’

शराब के नशे में तापसी पन्नू ने एक शख्स को मारा “थप्पड़”

तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म ‘थप्पड़‘ को लेकर काफी चर्चा में चल रही हैं। इस फ़िल्म का एक ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। तापसी इस फ़िल्म को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। रिलीज हुए ट्रेलर की भी बहुत तारीफ़ हो रही है। इस फ़िल्म में तापसी एक ऐसी पत्नी की भूमिका निभा रहीं हैं जो पति के थप्पड़ के बाद उससे अलग होने का फैसला ले लेती है। पर आपको बता दें की इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू का एक वीडियो सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तपासी शराब के नशे में एक शख्स को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहीं हैं।

दरअसल यह वीडियो साल 2011 में आई साऊथ फ़िल्म “वीरा “का कॉमेडी पार्ट का है। इस फ़िल्म में तापसी शराब के नशे में रोड पर खड़ी नजर आती हैं। बीच रास्ते में तापसी को खड़ा देख फ़िल्म के हीरो जो की रवि तेजा हैं वे अपनी कार रोक देते हैं। इस वीडियो में तापसी एक शख्स के साथ नजर आती हैं जिसे वो नशे में कई थप्पड़ लगती हैं।

फ़िल्म थप्पड़ में अपने किरदार को लेकर तापसी को काफी सराहा जा रहा है। फ़िल्म के ट्रेलर वीडियो सामने आने के बाद इन्हें नया नाम भी मिला है और यह नाम है “निडर शेरनी” तापसी को यह नाम फ़िल्म थप्पड़ में उनके साथ काम करने वाली उनकी सहअभिनेत्री दिया मिर्जा ने दिया है।

फ़िल्म में तापसी मुख्य भूमिका में हैं। फ़िल्म और तापसी को लेकर आपने विचार जाहिर करते हुए दिया ने थप्पड़ को काफी प्रभावी फिंल्म करार दिया और तापसी की तुलना निडर शेरनी से की, दिया ने कहा की,”मेरी कोशिश ऐसी मानवीय कहानियों का हिस्सा बनने की रही है जो सच्चाई को दर्शाती हों और हमे सोचने के लिए विवश करती हैं और  ऐसी कहानियाँ हमारे समाज में सकारत्मक बदलाव भी ला सकतीं है।”

दिया ने तापसी की अदाकारी की खुल कर तारीफ़ की ।उन्होंने बताया की वे हमेशा से तापसी की प्रशंसक रहीं हैं। उन्होंने इस फ़िल्म की स्टारकास्ट में  शामिल होने के लिए खुद को उत्साहित बताया।