भारतीय बॉक्सिंग के बाप के करदार में नजर आये सूरज पंचोली जानिए कौन थे हवा सिंह

HomeCinema

भारतीय बॉक्सिंग के बाप के करदार में नजर आये सूरज पंचोली जानिए कौन थे हवा सिंह

भारतीय बॉक्सिंग के बाप के करदार में नजर आये सूरज पंचोली जानिए कौन थे हवा सिंह आखिर कौन थे Hawa Singh? आइये जानते हैं की ये Hawa Singh हैं क

सुशांत सिंह राजपूत की गूगल सर्च 1416 परसेंट बढ़ी | Sushant singh rajput’s google search shot as much as 1416 p.c, trending on prime
लीगर, मैदान से लेकर शाबाश मीथू तक, स्पोर्ट्स पर आधारित होंगी बॉलीवुड की ये अपकमिंग फिल्में
ऐश्वर्या राय की फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज, दो पार्ट में बनेगी, 500 करोड़ है बजट

भारतीय बॉक्सिंग के बाप के करदार में नजर आये सूरज पंचोली जानिए कौन थे हवा सिंह

आखिर कौन थे Hawa Singh? आइये जानते हैं की ये Hawa Singh हैं कौन। बॉलीवुड अभिनेता सूरज पंचोली की फिल्म”हवा सिंह’ का पहला पोस्टर सोशल मिडिया पर सभी के सामने आ चुका है। फ़िल्म के इस पोस्टर में सूरज पंचोली का चेहरा दूध के गिलास से ढका हुआ है सूरज लंगोट पहने हुए हैं और दूध पीते नजर आ रहे हैं। सूरज के बगल में बॉक्सिंग ग्लव्स  भी नजर आ रहे हैं। अब जब यह पोस्टर सबके सामने आ गया है तो हर कोई यह जानना चाह रहा है की यह हवा सिंह हैं कौन।

असल में “Hawa Singh” देश दुनिया के मशहूर बॉक्सर हवा सिंह की बायोपिक है। और इस बियोपिक में अभिनेता सूरज पंचोली “Hawa Singh”का किरदार निभा रहे हैं।आपको बता दें की Hawa Singh को फादर ऑफ़ इंडियन बॉक्सिंग के नाम से भी जाना जाता है। “Hawa Singh” नामक इस फ़िल्म को सैम एस फनार्डिस और कमलेश सिंह कुशवाह प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Hawa Singh  की कहानी प्रेरणादायी है एक ऐसे नौजवान की कहानी है जो एक छोटे से गांव का है और वहां से अपनी कड़ी मेहनत के दम पर पहले राज्य फिर देश और बाद में पूरी दुनिया पर छा गए।