हाय गर्मी.जालीदार ड्रेस में नोरा फतेही की अंगड़ाई देख मुंह से निकला- ‘आग और शोला का जबरदस्त कॉम्बो

HomeFashion

हाय गर्मी.जालीदार ड्रेस में नोरा फतेही की अंगड़ाई देख मुंह से निकला- ‘आग और शोला का जबरदस्त कॉम्बो

सोनम कपूर की गिनती अगर बॉलीवुड की सबसे बड़ी फैशननिस्टा में होती है, तो नोरा फतेही को बी-टाउन की ग्लैम क्वीन कहना गलत नहीं होगा, जिनका स्टाइल कभी भी फैं

समंदर किनारे सारा अली खान का कूल अंदाज, बोलीं- हकूना मटाटा
Too Bored for the Weekend? Try Spicing up Your Weekend with These Activities
ट्रेंड सेटर बनीं माधुरी दीक्षित, पॉकेट लहंगे में शेयर की गॉर्जियस तस्वीरें

सोनम कपूर की गिनती अगर बॉलीवुड की सबसे बड़ी फैशननिस्टा में होती है, तो नोरा फतेही को बी-टाउन की ग्लैम क्वीन कहना गलत नहीं होगा, जिनका स्टाइल कभी भी फैंस को रिझाने में फेल नहीं होता है। नोरा न केवल अपने सुपर सेक्सी डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं बल्कि उनकी हिट एंड फिट टोंड बॉडी भी उन्हें ज्यादा दिन लाइमलाइट से दूर नहीं रहने देती। यही एक कारण भी है कि नोरा के ड्रेसिंग स्टाइल में कॉन्फिडेंस, फैशन और ग्लैमर का तड़का मिलता है, जिसमें वह कभी भो ओवर द टॉप नहीं होती हैं।

हालांकि, बोल्ड रिस्की सिल्हूट्स पहनने के मामले में नोरा फतेही ने यूं तो कई कमाल के आउट ऑफ द बॉक्स लुक्स दिए हैं। लेकिन जब इस हसीना को पूरे कॉन्फिडेंस और ग्रेस के साथ जालीदार अटायर में स्पॉट किया गया, तो हर कोई उनकी तारीफ करता नहीं थका।

लेटेस्ट ट्रेंड्स, फैशनेबल एक्ससेरीज और ट्रेंडी एक्सपेरिमेंट्स की जानकारी यूं तो सबसे पहले सोनम के पास ही होती है लेकिन उस ट्रेंड को अप्लाई करने का सही फॉर्मूला नोरा फतेही के पास है।