HomeCinemaNews

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड, अंकिता लोखंडे से करते थे प्यार ब्रेकअप से टूटा दिल Sushant Singh Rajput Suicide cause revealed he needs ankita lokhande again element inside

[ad_1] अंकिता की कमी महसूस करते थे मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार जांच में सुशांत के डिपेशन का इलाज कर रहे डॅाक्टर केरसी ने कहा कि वह अंकिता की कमी महस

बुढ़ापे में इन एक्टर्स पर छाया आशिकी का नशा, सारी हदें की पार,
‘सुपर सोल्जर’ से पहले अली अब्बास बनाएंगे ये फिल्म, शाहिद कपूर पर टिकी हैट्रिक डायरेक्टर की निगाहें
लव आज कल : के लिए कार्तिक आर्यन ने बेले पापड़

[ad_1]

अंकिता की कमी महसूस करते थे

अंकिता की कमी महसूस करते थे

मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार जांच में सुशांत के डिपेशन का इलाज कर रहे डॅाक्टर केरसी ने कहा कि वह अंकिता की कमी महसूस करते थे। साल 2016 में सुशांत और अंकिता के एक कॅामन दोस्त ने नाम नहीं बताने की शर्त पर मुंबई मिरर को एक इंटरव्यू दिया था। जहां पर दोनों के ब्रेकअप चौंकाने वाली वजह बताई थी।

होने वाली थी दोनों की शादी

होने वाली थी दोनों की शादी

एक लंबे रिश्ते के बाद दोनों साल 2016 में शादी करने वाले थे। लेकिन हुआ ब्रेकअप। सुशांत का फिल्मों में आना दोनों के रिश्ते को खत्म कर ले गया। सुशांत शूटिंग में बिजी रहते। अंकिता के बिना मांगे ही सुशांत उन्हें अपना पूरा शेड्यूल दे दिया करते थे कई बार। सुशांत ने अंकिता से ये भी कहा था कि वह जब चाहे जहां भी उनसे आकर मिल सकती हैं।

सुशांत और परिणीती की सेल्फी से बवाल

सुशांत और परिणीती की सेल्फी से बवाल

सुशांत चाहते थे कि अंकिता काम पर वापसी करे। उस दौरान दोनों की इस बात पर बात भी होती थी। सुशांत का मानना था कि अंकिता को करियर पर फोकस करना चाहिए। दूसरी तरफ सुशांत की एक्ट्रेस को लेकर अंकिता सहज नहीं थीं। बताया जाता है कि सुशांत और परिणीती की सेल्फी और शुद्ध देसी रोमांस में दोनों का लिप लॅाक इन दोनों की झगड़े की वजह बना था।

सुशांत ने कभी भी अंकिता को चीट नहीं किया।

सुशांत ने कभी भी अंकिता को चीट नहीं किया।

बताया जाता है कि इसे ही लेकर अंंकिता ने सुशांत को थप्पड़ भी मारा था। लेकिन दोनों के कॅामन फ्रेंड ने इस खबर को भी गलत बताया। कहां अंकिता और सुशांत के बीच ऐसी कोई बात नहीं थी। सुशांत ने कभी भी अंकिता को चीट नहीं किया। यहां तक कि वह कई बार अंकिता को साथ में शूटिंग पर चलने के लिए कहते थे। खासकर तब जब देश से बाहर शूटिंग हो रही हो।

अंकिता मैसेज भेजतीं और फिर

अंकिता मैसेज भेजतीं और फिर

लेकिन कहीं ना कहीं दोनों के बीच असुरक्षा ने जन्म ले लिया था। साल 2015 के दौरान धौनी और पानी में अधिक बिजी रहना दोनों के रिश्ते को ले डूबा। प्यार तो बहुत था दोनों में। जब भी सुशांत ज्यादा बिजी होते तो अंकिता उन्हें मैसेज भेजतीं। सुशांत ने उन्हें कई बार समझाया कि ऐसे वह हर वक्त उनके लिए मौजूद नहीं रह सकते हैं। अंकिता ने बहुत कोशिश की लेकिन सुशांत से दूरी उन्हें सहन नहीं हो रही थी।

दोनों के बीच आ गई दूरियां

दोनों के बीच आ गई दूरियां

ऐसा कई बार होने लगा कि सुशांत उन्हें समझा कर थक चुके थे। सुशांत बताते थे कि वह कहां और क्यों बिजी हैं। लेकिन दोनों का रिश्ता प्यार से लड़ाई पर उतर आया। दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगी थीं। सुशांत कई जगह अकेले दिखाई दिए। अंकिता ने कह दिया कि वह इस रिश्ते से खुश नहीं हैं। दोनों ने अलग होने का फैसला किया।

सुशांत बुरी तरह टूट गए

सुशांत बुरी तरह टूट गए

सुशांत बुरी तरह टूट गए थे। ठीक वैसा ही जैसा वह अपनी मां के जाने के बाद टूटे थे। लेकिन उन्होंने खुद को संभाला और करियर पर अधिक फोकस किया। अंकिता ने विकी जैन के साथ शादी करने का फैसला किया।

[ad_2]

Source link